For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट - टार्गेट से कोसों दूर अक्षय कुमार, 13वें दिन और कम हुई कमाई

    |

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी धीरे धीरे अपनी finish line की तरफ बढ़ रही है। फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है और अक्षय कुमार अभी भी अपने टार्गेट से कोसों दूर है। 12 दिनों में फिल्म ने लगभग 160 करोड़ की कमाई की है और 13वें दिन बुधवार 17 नवंबर को फिल्म ने लगभग 3.7 करोड़ की कमाई की।

    दिलचस्प है कि 13 दिनों में सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 163 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म को 180 करोड़ के बजट पर बनाया गया है और इसे ब्लॉकबस्टर बनने के लिए कम से कम 200 करोड़ का टार्गेट दिया गया है।

    13 दिनों में सूर्यवंशी अपने टार्गेट से काफी पीछे चल रही है और जिस हिसाब से फिल्म की कमाई गिर रही है, अक्षय कुमार को अभी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में काफी वक्त लगने वाला है। हालांकि, अभी भी ट्रेड को फिल्म के तीसरे वीकेंड से उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि तीसरे वीकेंड पर सूर्यवंशी 8 - 10 करोड़ का वीकेंड दे सकती है।

    13वें दिन की कमाई

    13वें दिन की कमाई

    13वें दिन, बुधवार 17 नवंबर को सूर्यवंशी ने थिएटर में 11 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। फिल्म ने 7 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सुबह के शो की शुरूआत की थी। दोपहर तक ये आंकड़ा केवल 9 प्रतिशत तक पहुंच पाया। शाम के शो में फिल्म ने 11 प्रतिशत और रात के शो में 15 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। भोपाल में फिल्म ने सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए 21 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    कई शहरों में अच्छा प्रदर्शन

    कई शहरों में अच्छा प्रदर्शन

    सूर्यवंशी अभी भी कई शहरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है जिनमें मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, चेन्नई, सूरत और चंडीगढ़ जैसे शहर शामिल हैं। इन सभी शहरों में फिल्म ने 13 - 15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। वहीं दिल्ली, लखनऊ और बेंगलुरू जैसे शहरों में अब फिल्म की कमाई ना के बराबर हो चुकी है।

    हुई थी धमाकेदार शुरूआत

    हुई थी धमाकेदार शुरूआत

    गौरतलब है कि कोरोना के बाद सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत करते हुए 26 करोड़ की ओपनिंग दी थी। शनिवार को 23 और रविवार को वापस 26 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म ने लगभग 77 करोड़ का पहला वीकेंड दिया था और कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म सबसे ज़्यादा ओपनिंग ऑक्यूपेंसी वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है।

    हफ्ते भर डटी रही पुलिस

    हफ्ते भर डटी रही पुलिस

    एक हफ्ते तक रोहित शेट्टी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बखूबी डटी रही। पहले सोमवार को जहां फिल्म की कमाई गिरकर 14 करोड़ पर आई, वहीं पूरे हफ्ते फिल्म की कमाई गिरती भले ही गई लेकिन इसने अपनी पकड़ मज़बूती से बनाकर रखी। पहले हफ्ते में मंगलवार, बुधवार और गुरूवार को 11, 9.5 और 8 करोड़ की कमाई करते हुए सूर्यवंशी ने एक हफ्ते में 120 करोड़ कमाई का आंकड़ा छू लिया।

    दूसरे वीकेंड भी अच्छा प्रदर्शन

    दूसरे वीकेंड भी अच्छा प्रदर्शन

    दूसरे वीकेंड भी सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए लगभग 30 करोड़ का वीकेंड दिया। दूसरे शुक्रवार फिल्म ने केवल 6 करोड़ की कमाई की थी लेकिन शनिवार को ये आंकड़ा 10 करोड़ और रविवार को उछाल मारते हुए 13 करोड़ पर पहुंचा और अक्षय कुमार की फिल्म से सभी की उम्मीदें वापस बढ़ गईं।

    सोमवार को धड़ाम से गिरी

    सोमवार को धड़ाम से गिरी

    रविवार को 13 करोड़ कमाने के बाद दूसरे सोमवार को फिल्म धड़ाम से गिरी और केवल 4.5 करोड़ की कमाई की। इसके बाद मंगलवार को 3.9 और अब बुधवार को 3.2 करोड़ की कमाई फिल्म को तीसरे वीकेंड को 8 - 10 करोड़ का टार्गेट देती नज़र आ रही है। हालांकि फिल्म अभी भी अपने बजट 180 करोड़ से काफी दूर है।

    वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस

    वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस

    ओवरसीज़ में फिल्म ने 12 दिनों में 51 करोड़ की कमाई की है और कुल मिलाकर फिल्म 240 करोड़ का वर्ल्डवाईड कलेक्शन कर चुकी है। सूर्यवंशी, दिवाली के अगले दिन 5 नवंबर 2021 को भारत में 3500 और ओवरसीज़ में 1300 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है।

    English summary
    Sooryavanshi Box office drops further on 13th day, November 17. Akshay Kumar is closer to the finish line as film collects 160 crores in 12 days. Know detailed Box office report of second wednesday 17 november.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X