For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस: ओवरसीज़ में अक्षय कुमार की चौथी highest grosser, 300 करोड़ क्लब का टार्गेट

    |

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भारत में तो धुंआधार कमाई कर ही रही है, ओवरसीज़ में भी फिल्म रोज़ कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बना रही है और पुराना तोड़ रही है। 23 दिनों में फिल्म ने ओवरसीज़ में 60 करोड़ की कमाई कर ली है।

    सूर्यवंशी का वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस अब 281 करोड़ पहुंच चुका है और इसने सलमान खान स्टारर रेस 3 और अक्षय कुमार की 2.0 की वर्ल्डवाईड कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

    वर्ल्डवाईड बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में 281 करोड़ की कमाई के साथ सूर्यवंशी 36वें नंबर पर पहुंच चुकी है। इस लिस्ट में टॉप पर है 1899 करोड़ के साथ आमिर खान की दंगल। अक्षय कुमार की ओवरसीज़ कमाई की लिस्ट में सूर्यवंशी जहां चौथे नंबर पर पहुंच चुकी है वहीं वर्ल्डवाईड कमाई की लिस्ट में ये अक्षय कुमार की पांचवी सबसे बड़ी फिल्म है।

    ओवरसीज़ की टॉप 5 फिल्में

    ओवरसीज़ की टॉप 5 फिल्में

    ओवरसीज़ में 60 करोड़ की कमाई के साथ ही सूर्यवंशी ओवरसीज़ में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ चुकी है। अक्षय कुमार ने ओवरसीज़ में सबसे ज़्यादा कमाई की है टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ जिसने ओवरसीज़ में 124 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे नंबर पर है पैडमैन जिसने 102 करोड़ की कमाई की। तीसरे नंबर पर है 73 करोड़ के साथ गुड न्यूज़ और चौथे नंबर पर आ चुकी है 60 करोड़ के साथ सूर्यवंशी। पांचवे नंबर पर है 51 करोड़ के साथ मिशन मंगल।

    अक्षय कुमार का अगला टार्गेट

    अक्षय कुमार का अगला टार्गेट

    281 करोड़ के साथ रेस 3 और 2.0 को पीछे छोड़ने के बाद अक्षय कुमार का अगला टार्गेट है उनकी फिल्म फिल्म मिशन मंगल। मिशन मंगल ने वर्ल्डवाईड 287 करोड़ की कमाई की थी। अक्षय कुमार जैसे ही वर्ल्डवाईड ये आंकड़ा पार करेंगे वो वर्ल्डवाईड सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में 35वें स्थान पर आ जाएंगे।

    अक्षय कुमार की पांचवी worldwide grosser

    अक्षय कुमार की पांचवी worldwide grosser

    भले ही ओवरसीज़ कमाई की लिस्ट में सूर्यवंशी चौथे नंबर पर आ चुकी है लेकिन अक्षय कुमार के वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के हिसाब से अक्षय कुमार की worldwide grossers की लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। सूर्यवंशी से ऊपर है मिशन मंगल, जो अक्षय कुमार का अगला टार्गेट है। मिशन मंगल के 287 करोड़ की कमाई पार करते ही सूर्यवंशी, अक्षय कुमार की टॉप 4 फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

    बहुत दूर हैं टॉप 3 फिल्मों की राह

    बहुत दूर हैं टॉप 3 फिल्मों की राह

    वर्ल्डवाईड सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है हाउसफुल 4 जिसने वर्ल्डवाईड 291 करोड़ की कमाई की थी। इस आंकड़े तक पहुंचने में अभी अक्षय कुमार को या तो काफी समय लगेगा या फिर वो शायद ही यहां तक पहुंच पाएं। दूसरे नंबर पर है 311 करोड़ के साथ गुड न्यूज़। वहीं अक्षय कुमार की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म है टॉयलेट एक प्रेम कथा जिसने वर्ल्डवाईड 316 करोड़ की कमाई की।

    अक्षय कुमार का 300 करोड़ क्लब

    अक्षय कुमार का 300 करोड़ क्लब

    अगर वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 300 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार की केवल दो ही फिल्में हैं - टॉयलेट एक प्रेम कथा (316 करोड़) और गुड न्यूज़ (311 करोड़)। जिस तरह सूर्यवंशी की कमाई हर दिन धीमी हो पड़ रही है, उस हिसाब से फिल्म का 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले पाना काफी मुश्किल लग रहा है। अक्षय कुमार की सबसे बड़ी worldwide grosser टॉयलेट एक प्रेम कथा, बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में 29वें नंबर पर है। इसके बाद गुड न्यूज़ 30वें नंबर पर है। हाउसफुल 4, 33वें नंबर पर और मिशन मंगल 35वें नंबर पर है।

    अक्षय कुमार का 200 करोड़ क्लब

    अक्षय कुमार का 200 करोड़ क्लब

    वर्ल्डवाईड 200 करोड़ की कमाई की बात करें तो इस क्लब में अक्षय कुमार की 11 फिल्में शामिल हैं। इनमें सबसे कम कमाई है जॉली एलएलबी 2 की जिसने 200 करोड़ की कमाई के साथ इस लिस्ट में 59वां स्थान बनाया हुआ है। अक्षय कुमार की टॉप 5 फिल्में - टॉयलेट एक प्रेम कथा, गुड न्यूज़, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, सूर्यवंशी के अलावा 200 करोड़ क्लब की बाकी फिल्में हैं - 2.0, एयरलिफ्ट, रूस्तम, केसरी और पैडमैन।

    English summary
    Sooryavanshi Worldwide box office is going strong with huge collections overseas. Sooryavanshi has surpassed Race 3 and has become Akshay Kumar’s fourth highest grosser.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X