For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट - 14वें दिन भी कम नहीं अक्षय की कमाई, जानिए दो हफ्तों का कुल कलेक्शन

    |

    रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई की है। जहां 13 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 163 करोड़ की कमाई की वहीं 14वें दिन भी फिल्म ने मज़बूती से अपनी पकड़ बनाई रखी और लगभग 3.10 करोड़ की कमाई की। दो हफ्तों में सूर्यवंशी ने कुल 166 करोड़ की कमाई की है।

    दूसरे हफ्ते सूर्यवंशी ने लगभग 45.5 करोड़ की कमाई की है जो कि एक अच्छा आंकड़ा है। फिल्म ने वर्ल्डवाईड अब तक 244 करोड़ की कमाई कर ली है। ओवरसीज़ के 1300 स्क्रीन पर फिल्म ने कुल 52 करोड़ की कमाई की है।

    सूर्यवंशी के लिए परीक्षा की घड़ी होगी तीसरा शुक्रवार यानि कि 19 नवंबर जब फिल्म को टक्कर लेनी होगी सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर बंटी और बबली 2 के साथ। जानिए सूर्यवंशी की दो हफ्तों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    14वें दिन बनाई रखी पकड़

    14वें दिन बनाई रखी पकड़

    गुरूवार, 18 नवंबर को भी फिल्म ने अपनी पकड़ बनाए रखी। सूर्यवंशी ने गुरूवार को कुल 11 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। थिएटर में सुबह के शो की शुरूआत हुई थी 8 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी के साथ, दोपहर तक ये आंकड़ा 8-9 प्रतिशत ही रहा। लेकिन शाम के शो में फिल्म ने अच्छी कमाई के आसार दिखाए 11 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ और रात के शो में ये आंकड़ा 16 प्रतिशत तक पहुंच गया।

    रात के शो में अभी भी शानदार प्रदर्शन

    रात के शो में अभी भी शानदार प्रदर्शन

    गौरतलब है कि रिलीज़ के दिन से ही सूर्यवंशी रात के शो में शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुरूवार को भी फिल्म ने रात के शो में लगभग सभी बड़े शहरों में 18 - 20 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। रात के शो में थिएटर्स में मुंबई - पुणे में 23 प्रतिशत, भोपाल में 22 प्रतिशत, अहमदाबाद - चेन्नई- चंडीगढ़ में 20 प्रतिशत और सूरत - जयपुर में 18 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी रही।

    नहीं सुधरा दिल्ली का प्रदर्शन

    नहीं सुधरा दिल्ली का प्रदर्शन

    दिल्ली के प्रदूषण का असर सीधा सूर्यवंशी की कमाई पर दिखा है। 14 दिनों में फिल्म ने थिएटर में औसत से भी कम ऑक्यूपेंसी दी है। गुरूवार को भी फिल्म ने 844 शो में केवल 7.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। सुबह के शो में ये आंकड़ा 7 फीसदी रहा तो रात के शो में 8%। बेंगलुरू और लखनऊ में भी ये आंकड़ा 5 - 6 प्रतिशत रहा वहीं हैदराबाद - कोलकाता में 8 प्रतिशत।

    कोरोना के बाद दशक की दूसरी ब्लॉकबस्टर

    कोरोना के बाद दशक की दूसरी ब्लॉकबस्टर

    कोरोना के बाद सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस का ब्लॉकबस्टर होना काफी बड़ी उपलब्धि माना जाएगा। हालांकि, फिल्म अभी अपने टार्गेट से काफी दूर है, सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने के लिए कम से कम भारत में 200 करोड़ की कमाई करनी पड़ेगी। फिल्म 180 करोड़ के बजट पर बनी है। अगर सूर्यवंशी 200 करोड़ की कमाई पूरी कर लेती है, तो अजय देवगन की तान्हाजी के बाद ये दशक की दूसरी ब्लॉकबस्टर होगी।

    सभी को हुआ है फायदा

    सभी को हुआ है फायदा

    सूर्यवंशी की कमाई से फिल्म की स्टारकास्ट को भी काफी फायदा हुआ है। जहां अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की कमाई के साथ अपने करियर में 4500 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है वहीं कैटरीना कैफ ने 2700 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है। रोहित शेट्टी की ये 15वीं फिल्म है और उन्होंने सूर्यवंशी के साथ 1500 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है।

    हर दिन बना है कमाई का रिकॉर्ड

    हर दिन बना है कमाई का रिकॉर्ड

    गौरतलब है कि कमाई के लिहाज़ से सूर्यवंशी ने हर दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने जहां एक तरफ 26 करोड़ की ओपनिंग करते हुए 77 करोड़ का पहला वीकेंड दिया वहीं फिल्म ने एक हफ्ते में 120 करोड़ की कमाई की। दूसरे वीकेंड फिल्म ने 30 करोड़ का वीकेंड देते हुए दूसरे हफ्ते 45 करोड़ की कमाई की है।

    English summary
    Sooryavanshi collected 163 crores in 13 days and 14th day concludes a good second week collection for Rohit Shetty, Akshay Kumar and Katrina Kaif's film. Know week 2 collections of Sooryavanshi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X