For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस: 35 दिनों में अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्ज़ा, जानिए धुआंधार कमाई

    |

    अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी 35 दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना कर खुद को बॉक्स ऑफिस का हीरो साबित कर चुकी है। फिल्म अपना पांचवा हफ्ता पूरा कर चुकी है और 10 दिसंबर को अपने छठवें हफ्ते की शुरूआत कर चुकी है। पांचवे हफ्ते फिल्म ने लगभग 90 लाख की कमाई की।

    पाचंवे रविवार को फिल्म ने लगभग 1 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद पांचवे सोमवार से अब तक पांचवे गुरूवार को फिल्म ने हर दिन लगभग 20 लाख की कमाई की है।

    पांच हफ्तों में फिल्म अभी तक भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखे हुए हैं। लेकिन अब फिल्म के लिए 200 करोड़ क्लब का आंकड़ा छू पाना बेहद मुश्किल होगा। जानिए 35 दिनों में फिल्म की कमाई।

    35वें दिन भी अच्छी पकड़

    35वें दिन भी अच्छी पकड़

    35वें दिन भी अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मज़बूती से अपनी पकड़ बनाए रखी। 35वें दिन, गुरूवार, 9 दिसंबर को सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर 8.8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। इसकी शुरूआत सुबह केवल 5 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ हुई थी। रात के शो तक ये आंकड़ा 9 प्रतिशत तक पहुंचा।

    बेहद कम हो चुके हैं शो

    बेहद कम हो चुके हैं शो

    इस समय सूर्यवंशी के शो पूरे देश में बेहद कम हो चुके हैं। कई जगह तो फिल्म के केवल 2 - 3 शो ही चल रहे हैं। लेकिन इन शो में भी ऑक्यूपेंसी बेहद शानदार रही। चेन्नई में सबसे ज़्यादा 24 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। वहीं पुणे - हैदराबाद में फिल्म ने 13 - 14 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। बेंगलुरू में भी फिल्म ने अच्छी ऑक्यूपेंसी दर्ज करते हुए 13 प्रतिशत का आंकड़ा दर्ज किया।

    मुंबई में कम हुआ असर

    मुंबई में कम हुआ असर

    मुंबई में फिल्म का असर कम हो चुका है। फिल्म ने मुंबई में केवल 7 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। अहमदाबाद, कोलकाता, सूरत, अहमदाबाद सहित कई शहरों में 6 - 8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी ही दर्ज हुई। भोपाल में भी ऑक्यूपेंसी केवल 3 प्रतिशत ही रही।

    35 दिनों की कमाई

    35 दिनों की कमाई

    35 दिनों में फिल्म ने 194 करोड़ की कमाई की। और अब लग रहा है कि फिल्म के 200 करोड़ क्लब में एंट्री का सपना अधूरा रह जाएगा। अगर फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी तो ये अक्षय कुमार की चौथी 200 करोड़ी फिल्म होती और उनकी चौथी सबसे ज़्यादा कमाई वाली फिल्म। अक्षय कुमार की तीन 200 करोड़ी फिल्में हैं - हाउसफुल 4 (210 करोड़), गुड न्यूज़ (205 करोड़), मिशन मंगल (203 करोड़)।

    35 दिनों में बनाए रिकॉर्ड्स

    35 दिनों में बनाए रिकॉर्ड्स

    35 दिनों में सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं और कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े हैं। कोरोना काल में रिलीज़ होने वाली सबसे सफल फिल्म तो सूर्यवंशी ही बन ही चुकी है। फिल्म धीमी रफ्तार के साथ ही सही लेकिन 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है और अगर ये करने में फिल्म सफल हो गई तो ये ना सिर्फ सूर्यवंशी की टीम के लिए बल्कि बॉलीवुड के लिए भी और बॉक्स ऑफिस के लिए भी बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

    English summary
    Sooryavanshi Box Office Report Day 35, December 9, fifth week - Akshay Kumar creates historic box office records in 35 days but fails to enter 200 crore club. Read detailed box office report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X