For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट- मुंबई, भोपाल से लेकर चंडीगढ़ तक, अक्षय कुमार की फिल्म ने भरी धमाकेदार उड़ान

    |

    कोरोना वायरस के बाद बॉक्स ऑफिस पर पहली बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट सूर्यवंशी थिएट्रीकल रिलीज के लिए तैयार है। 5 नवंबर को सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

    सूर्यवंशी फिल्म थिएटर्स पर हिंदी सिनेमा को एक बार फिर पुनर्जीवित करने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि थिएटर्स का हाल बेहतर हो सके। क्योंकि कोविड-19 महामारी के बाद पहली बार थिएटर्स कुछ राज्यों में 100 और कुछ जगह 70 फीसदी की क्षमता के साथ खुल चुके हैं।

    सूर्यवंशी फिल्म से थिएटर्स मालिकों को भी काफी उम्मीदें हैं कि दर्शक पहले की तरह थिएटर्स में उमड़े ताकि ये क्षेत्र भी कोरोना की मार झेलने के बाद पटरी पर उतर सके। कोरोना काल में जिस क्षेत्र को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है उसमें से थिएटर्स एक रहे हैं। अब फिल्म सितारे खुद सिनेमाघरों में दर्शक पहुंचे इसे लेकर लगातार रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

    खास बात ये है कि सूर्यवंशी विंडो पर अकेले ही रिलीज हो रही है। जी हां, बॉक्स ऑफ़िस विंडो पर सूर्यवंशी अकेले ही रिलीज हो रही है। इसका मतलब ये कि कोई भी दूसरी फिल्म सूर्यवंशी के साथ रिलीज नहीं हो रही है। सूर्यवंशी का मुकाबला खुद से है।

    कौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICSकौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICS

    सूर्यवंशी का चैलेंज कोई दूसरी फिल्म तो नहीं है, क्योंकि दिवाली जैसे बड़े त्यौहार पर सिंगल रिलीज हो रही है। लेकिन सूर्यवंशी की सबसे बड़ी चुनौती ये है कि कोरोना जैसे भयावह हालात के बाद दर्शकों को थिएटर तक लाना।

    अक्षय कुमार के अलावा ये खतरा कोई मोल नहीं ले सकता

    अक्षय कुमार के अलावा ये खतरा कोई मोल नहीं ले सकता

    अक्षय कुमार ही इकलौते ऐसे अभिनेता है जो इस रिस्क को ले सकते थे। कोरोना काल के प्रभाव के कम होने के साथ ही अलग अलग राज्यों से थिएटर्स खुलने की खबरें आने लगी। ऐसे में सबसे पहले सूर्यवंशी की रिलीज डेट का अक्षय कुमार ने ऐलान किया। अब देखना ये है कि सूर्यवंशी कितना कमाल बॉक्स ऑफिस पर दिखा पाती है।

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन

    सूर्यवंशी को लेकर माना जा रहा है कि पहले दिन 10-12 करोड़ तक कमा सकती है। कुछ जानकारों का मानना है कि ये आंकड़ा 10 करोड़ से कम भी हो सकता है तो वहीं कुछ फैंस का दावा है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म कोरोना काल में कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़ देगी।

     सूर्यवंशी फिल्म की एडवांस बुकिंग

    सूर्यवंशी फिल्म की एडवांस बुकिंग

    अभी सूर्यवंशी की रिलीज में तीन दिन बाकि हैं। कुछ जगहों पर सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है तो कुछ जगह अभी एडवांस बुकिंग शुरू होना बाकि है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स का कहना ये है कि एडवांस बुकिंग व अन्य आकंड़ों की मानें तो सूर्यवंशी पहले दिन बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है।

    मुंबई एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    मुंबई एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    यहां थियेटर्स 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले गए हैं। 1 नवंबर तक यहां 53 प्रतिशत एडवांस बुकिंग हो चुकी है। बुधवार, गुरुवार तक यह आंकड़े बढ़ने की उम्मीद है।

    दिल्ली एनसीआर सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    दिल्ली एनसीआर सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    दिल्ली एनसीआर में 100 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघर खुल चुके हैं। अभी दिल्ली में सूर्यवंशी के आकंड़ों पर नजर मारे तो यहां बहुत ही धीमी रफ्तार के साथ 16 प्रतिशत तक सूर्यवंशी के लिए एडवांस बुकिंग की गई। दिल्ली एनसीबी में करीब 106 चलाए जाएंगे।

     जयपुर सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    जयपुर सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    राजस्थान सरकार ने सिनेमाघरों को 100 फीसदी क्षमता के साथ खोलने का निर्देष दे दिए हैं। जयपुर में 1 नवंबर तक सूर्यवंशी के लिए 23% एडवांस बुकिंग हो चुकी है जहां 27 शो चलाए जाएंगे।

    बेंगलुरु सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    बेंगलुरु सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    यहां सूर्यवंशी की बुकिंग 17 प्रतिशत तक हुई है। ये आंकड़ा काफी कमजोर है, जबकि कर्नाटक में 100 फीसदी की क्षमता के साथ थिएटर्स खुल चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि मंगलवार और बुधवार को स्थिति में सुधार दिखेगा।

     हैदराबाद सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग

    हैदराबाद सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग

    तेलंगाना में थिएटर 100 फीसदी की क्षमता के साथ खुले हैं। यहां सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग का आकंड़ा कमजोर ही रहा। केवल 14 प्रतिशत एडवांस बुकिंग हुई है। 50 शोज हैदराबाद में सूर्यवंशी के होंगे जिसमें से फुल केवल 3 ही हो पाए हैं।

    पुणे सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    पुणे सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    पुणे में सूर्यवंशी रिलीज से पहले ही अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। यहां 44प्रतिशत की औसत के साथ सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

    भोपाल, चंडीगढ़ में सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    भोपाल, चंडीगढ़ में सूर्यवंशी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    भोपाल में 63%, चंडीगढ़ में 50% एडवांस बुकिंग हो चुकी है। बुधवार, गुरुवार तक यह आंकड़े बढ़ने की उम्मीद है।इसका मतलब ये है कि इन शहरों में सूर्यवंशी ने एडवांस बुकिंग में बढ़िया रफ्तार पकड़ी है।

    आंकड़े- https://www.sacnilk.com/ से लिए गए हैं।

    English summary
    Sooryavanshi Advance Booking Reports: AKshay Kumar and Rohit Shetty film to take a bumper start on box office
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X