For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: एक, दो नहीं.. चार सुपरफ्लॉप.. अब ये क्राइम- थ्रिलर बनेगी सुपरहिट!

    By Neeti
    |

    धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'इत्तेफाक' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। 1969 में राजेश खन्ना की एक सुपरहिट थ्रिलर फिल्म इत्तेफाक की रीमेक इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    Sonakshi Sinha REVEALS BIGGEST FEAR while doing a Film; Know Here | FilmiBeat

    सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार के बाद.. ऋतिक रोशन भी FINAL

    राजेश खन्ना वाली फिल्म एक टिपिकल मर्डर मिस्ट्री थी जहां राजेश खन्ना पर दो खून का इल्ज़ाम होता है। लेकिन एक भी खून उन्होंने नहीं किया। फिल्म को काफी तारीफ मिली थी।

    लेकिन बता दें, इस रीमेक में काफी बदलाव किया गया है। फिल्म के निर्देशक ने दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स डाला है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है। जिससे कहीं ना कहीं उम्मीद उठी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

    3 नवंबर को रिलीज हो रही यह संस्पेंस क्राइम थ्रिलर दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में इसीलिए भी सफल होगी क्योंकि काफी समय से इस genre की कोई फिल्म नहीं आई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो 4-5 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है।

    यहां जानें कैसा होगा फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर-

    ओपनिंग

    ओपनिंग

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 4-5 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है।

    वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर

    वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर

    फिल्म पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी। सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ.. दोनों की ही पिछली दो- दो फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। लिहाजा, इत्तेफाक को सिर्फ कहानी बचा सकती है।

    सुपरहिट फिल्म की रीमेक

    सुपरहिट फिल्म की रीमेक

    1969 में आई राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म की रीमेक है इत्तेफाक.. लिहाजा, फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। रीमेक फिल्मों को यूं भी ज्यादा दर्शक मिल जाते हैं।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    फिल्म महज 30-35 करोड़ के बजट पर तैयार की गई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए लगभग 60 करोड़ की कमाई करनी होगी। अब करण जौहर की फिल्म से इतनी उम्मीद तो की ही जा सकती है।

    बड़े प्रोडक्शन हाउस

    बड़े प्रोडक्शन हाउस

    फिल्म के पीछे काफी बड़े नाम छिपे हैं। बता दें, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान की रेड चीलिज फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं। जाहिर है इसका फायदा फिल्म को मिलेगा और ये ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी।

    सोलो रिलीज का फायदा

    सोलो रिलीज का फायदा

    खास बात है कि फिल्म 3 नवंबर को सोलो रिलीज हो रही है। वहीं, इसके आगे पीछे भी कोई बड़ी फिल्म नहीं है। यानि की फिल्म के पास कमाने का काफी समय है।

    English summary
    Sidharth Malhotra, Sonakshi Sinha and Akshaye Khanna’s Ittefaq releasing tomorrow. Here know the Box Office Predictions.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X