»   » BOX OFFICE: 10 करोड़ की ओपनिंग के साथ.. अक्षय कुमार का रोकेगी रास्ता!

BOX OFFICE: 10 करोड़ की ओपनिंग के साथ.. अक्षय कुमार का रोकेगी रास्ता!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित फिल्म अय्यारी आखिरकार इस शुक्रवार.. यानि की 16 फरवरी को रिलीज हो रही है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन- क्राइम थ्रिलर फिल्म है। लिहाजा, फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। 

2020 का सबसे बड़ा 'टाईगर' धमाका.. जबरदस्त एक्शन

25 जनवरी से पोस्टपोंड होते होते आखिकार फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। देखना दिसचस्प होगा कि क्या अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर अब पैडमैन का रास्ता रोक देगी? या पैडमैन अपनी जबरदस्त गति बनाएगी रखेगी!

Aiyaary

ट्रेड पंडितों की मानें तो अय्यारी 8-10 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। जबकि पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा फिल्म को वीकेंड पर मिल सकता है। सच कहा जाए नीरज पांडे के फिल्मों की शानदार फैन फॉलोइंग है, जिन्हें उनकी फिल्म का इंतजार होता है। 

लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखाती है। यहां जानें कैसा रहेगा अय्यारी का बॉक्स ऑफिस हाल- 

ओपनिंग

ओपनिंग

ट्रेड पंडितों की मानें फिल्म अय्यारी 7-9 करोड़ तक की अच्छी ओपनिंग देगी।

स्क्रीन रिलीज

स्क्रीन रिलीज

फिल्म भारत में लगभग 2500 स्क्रीन पर रिलीज होगी। लिहाजा, इस हिसाब से फिल्म काफी तगड़ी कमाई करेगी।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

फिल्म लगभग 60 करोड़ के बजट पर बनी है.. लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 100 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

सोलो रिलीज का फायदा

सोलो रिलीज का फायदा

खास बात है कि अय्यारी के 16 फरवरी को सोलो रिलीज हो रही है। फिल्म के आस पास कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है। जिसका फायदा इन्हें मिल सकता है।

पहला वीकेंड

पहला वीकेंड

वहीं, उम्मीद है कि पहले तीन दिनों में ही फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। जबकि पहला हफ्ता फिल्म के लिए काफी अहम होगा।

हिट होगी फिल्म!

हिट होगी फिल्म!

वेडनेसडे, बेबी हो या एमएस धोनी.. नीरज पांडे की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। लिहाजा, अय्यारी से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं।

English summary
Sidharth Malhotra- Manoj Bajpayee starrer Aiyaary releasing this Friday. Know the Box Office Prediction of this movie.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi