For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office Opening: आयुष्मान के शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तगड़ी ओपनिंग, भूत की रफ्तार !

    |

    बॉक्स ऑफिस पर इस वीक दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हो रही हैं। विकी कौशल की हॅारर फिल्म भूत के सामने आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान सिनेमाघर में उतरी है। हालांकि दोनों फिल्मों का जोनर बिल्कुल अलग है। एक हॅारर है। तो दूसरी रोमांटिक कॅामेडी फिल्म है जो कि समलैंगिकता पर आधारित है।

    शाहिद से ब्रेकअप,13 साल बाद करीना कपूर का खुलासा कहा- मेरे लिए हैंडल करना मुश्किल थाशाहिद से ब्रेकअप,13 साल बाद करीना कपूर का खुलासा कहा- मेरे लिए हैंडल करना मुश्किल था

    ऐसे में दर्शकों के पास पूरा मौका है दो अलग जोनर की फिल्मों का स्वाद चखने के लिए। भूत की समीक्षा सामने आ गई है। जो कि हॅारर जोनर के चाहने वालों के लिए मजेदार साबित होगी।

    हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान खुराना ने कॅामेडी के जरिए समलैंगिकता को समझाने की कवायद की है। चलिए जानते हैं कि पहले दिन ये दोनों फिल्में कितनी ओपनिंग कर सकती हैं। मुमकिन है कि भूत अपनी रफ्तार वीकेंड पर धीमी करती हुई नजर आए। इसकी वजह शुभ मंगल ज्यादा सावधान है।

    उरी के बाद इतनी कमाई

    उरी के बाद इतनी कमाई

    बिजनेस टुडे की रिपोर्ट अनुसार विकी कौशल की भूत की पहले दिन की कमाई यानी कि फिल्म की ओपनिंग 5 करोड़ के करीब हो सकती है। उरी के बाद विकी कौशल की ये दूसरी फिल्म है जो उन्होंने अपने कंधे पर उठाई है।

    ये है भूत की दिलचस्प कहनी

    ये है भूत की दिलचस्प कहनी

    भूत की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो ये कहानी एक भूतिया शिप के बारे में है। जो कि मुंबई के जुहू बीच पर आकर फंस जाती है। विकी एक अफसर की भूमिका में हैं। जो कि शिप के यहां थमने और खाली होने की तफ्तीश करते हैं।

    समलैंगिकता पर आधारित स्टोरी

    समलैंगिकता पर आधारित स्टोरी

    आयुष्मान खुराना फिर से एक दिलचस्प कहानी लेकर आ गए हैं। इस बार वह होमोसेक्शुअलिटी यानी कि समलैंगिकता पर आधारित स्टोरी लेकर आए हैं। जहां पर आयुष्मान खुराना को एक लड़के से प्यार हो जाता है। कैसे घरवालों के खिलाफ जाकर आयुष्मान अपने प्यार को पाते हैं. यही इसकी कहानी है।

    पहले दिन होगी इतनी ओपनिंग

    पहले दिन होगी इतनी ओपनिंग

    बिजनेस टुडे की रिपोर्ट अनुसार आयुष्मान खुराना की लोकप्रियता को उनकी इस फिल्म का पूरा फायदा मिलने वाला है। पहले दिन ये फिल्म 10 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। वीकेंड पर इसका कलेक्शन काफी लंबी उछाल मार सकता है।

    आयुष्मान को मिलेगा फायदा

    आयुष्मान को मिलेगा फायदा

    वीकेंड की बात की जाए तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान की रफ्तार तेज होती हुई नजर आ सकती है। कॅामेडी का स्वाद और बेजोड़ डायलॅाग हमेशा से आयुष्मान की फिल्मों की यूएसपी रहे हैं। इस जोनर के वे महारथी हो गए हैं। भूत को इससे घाटा सहना पड़ सकता है।

    बाला और ड्रीम गर्ल की धमाकेदार ओपनिंग

    बाला और ड्रीम गर्ल की धमाकेदार ओपनिंग

    'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से पहले आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने काफी तगड़ी कमाई की। पहले दिन ओपनिंग 10.05 करोड़ की रही है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान को 2500 स्क्रीन्स मिले हैं। वहीं इससे पहले बाला रिलीज हुई। जिसे 10 करोड़ की ओपनिंग मिली । इस बार भी आयुष्मान को फायदा मिल सकता है।

    English summary
    shubh Mangal zyada Saavdhan vs vicky Kaushal Bhoot Box office first day prediction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X