For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1st Day 1st Show: शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की शानदार ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

    |

    आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार स्टारर शुभ मंगल ज़्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरूआत कर चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 24 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई है। इस लिहाज़ से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 9 - 11 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

    फिल्म को डायरेक्ट किया है हितेश कैवल्य ने और इसे प्रोड्यूस किया है आनंद एल राय ने। फिल्म भारत की पहली कॉमर्शियल समलैंगिक लव स्टोरी कही जा रही है।

    फिल्म में आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार एक समलैंगिक कपल की भूमिका में हैं जिन्हें अपने प्यार के लिए अपने घर में और समाज से लड़ना पड़ता है। फिल्म एक गंभीर मुद्दे को हल्के फुल्के तरीके से रखने की सफल कोशिश कर चुकी है।

    यहां जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही फिल्म की ओपनिंग -

    सुबह से ही तहलका

    सुबह से ही तहलका

    फिल्म ने सुबह के शो में ही अच्छी ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई थी। सुबह के शो में फिल्म ने लगभग 17.45 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई। ये आंकड़ा कोलकाता, अहमदाबाद, मुंबई जैसे शहरों में 15 प्रतिशत रहा।

    हैदराबाद में धमाका

    हैदराबाद में धमाका

    फिल्म ने हैदराबाद में सुबह के शो में ही 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज कर सबको चौंका दिया। हैदराबाद में फिल्म के कुल 174 शो चालू हैं। वहीं दिल्ली में भी फिल्म ने सुबह 20 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    दोपहर में बढ़े आंकड़े

    दोपहर में बढ़े आंकड़े

    दोपहर के शो में फिल्म ने कुल 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई है। जहां मुंबई - कोलकाता में 25 प्रतिशत वहीं चेन्नई - लखनऊ जैसे शहरों में भी दोपहर में फिल्म ने लगभग 25 - 30 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    अच्छा प्रदर्शन

    अच्छा प्रदर्शन

    बेंगलुरू - हैदराबाद में दोपहर के शो में 60 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई वहीं दिल्ली में भी ये आंकड़ा बढ़कर 45 फीसदी पहुंचा। माना जा रहा है कि शाम के शो में फिल्म का प्रदर्शन और बेहतर होगा।

    छुट्टी का फायदा

    छुट्टी का फायदा

    कई जगहों पर फिल्म को महाशिवरात्रि के अवकाश का फायदा मिला है और फिल्म को दर्शकों की अच्छी संख्या भी मिल रही है।

    अच्छा वर्ड ऑफ माउथ

    अच्छा वर्ड ऑफ माउथ

    क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिल चुका है जिसके बाद फिल्म आने वाले वीकेंड में अच्छी कमाई के सारे पैमाने तय करती दिखाई दे रही है।

    ओवरसीज़ कमाई

    ओवरसीज़ कमाई

    फिल्म पहले दिन ओवरसीज़ में भी अच्छी कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि फिल्म ओवरसीज़ में 3 करोड़ की ओपनिंग लेगी।

    वर्ल्डवाईड कलेक्शन

    वर्ल्डवाईड कलेक्शन

    कुल मिलाकर फिल्म 13.5 से 15 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग दे सकती है जो कि फिल्म के लिए एक बहुत ही अच्छी शुरूआत कही जाएगी।

    लाइफटाइम कलेक्शन

    लाइफटाइम कलेक्शन

    अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोमवार तक टिक गई तो फिल्म का कुल लाइफटाइम कलेक्शन 150 करोड़ तक जा सकता है। वरना फिल्म 60 - 70 करोड़ में निपट सकती है।

    आयुष्मान का कमाल

    आयुष्मान का कमाल

    आयुष्मान खुराना इस समय बॉक्स ऑफिस के लकी चार्म है और उनका कोई भी दांव फीका नहीं जा रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि शुभ मंगल ज़्यादा सावधान भी उनके बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड की नई एंट्री है।

    English summary
    Ayushmann Khurrana and Jitendra Kumar’s Shubh Mangal Zyada Saavdhan has opened well at the box office. Know the opening day occupancy report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X