For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    23 दिन.. इस सुपरस्टार ने वो कर दिया.. जिससे सब डरते हैं.. 1 हफ्ते में कमाई करोड़ों

    |

    हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में ही हिट साबित हो गई है। इसी के साथ ही फिल्म के अभिनेता आयुष्मान ने साबित कर दिया है कि एक ही एक्टर की दो-दो फिल्में रिलीज होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो सकती हैं।

    [25 सालों बाद शाहरुख करेगें वही काम.. एक और फ्लॉप की तैयारी.. ये रहे 21 PROOF]

    बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते में करोड़ों की कमाई कर ली है और देखते ही देखते सुपरहिट की तरफ बढ़ रही है। बॉलीवुड कलाकार हमेशा अपनी दो फिल्मों को आसपास रिलीज करने से डरते आये हैं लेकिन आयुष्मान खुराना ने साबित कर दिया है कि अगर आपकी फिल्म में दम है तो उसे बॉक्स ऑफिस पर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

    बता दें कि इससे पहले आई आयुष्मान की फिल्म बरेली की बर्फी भी हिट साबित हुई है। वहीं इस मामले में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं। उनकी भी बैक टू बैक दो फिल्में आईं और दोनों की हिट हो गईं है। आगे जानें इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में पूरी डीटेल-

    Shubh Mangal Saavdhan FIRST Weekend Collection is AVERAGE | FilmiBeat
    पहले हफ्ते में धमाल

    पहले हफ्ते में धमाल

    फिल्म बरेली की बर्फी के बाद अब आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान ने भी बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में ही धमाल मचा दिया है।

    छोटे बजट की सुपरहिट फिल्म

    छोटे बजट की सुपरहिट फिल्म

    ये फिल्म बेहद छोटे बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म है। मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का बजट 20-25 करोड़ रु बताया जा रहा है।

    7 दिन में इतनी कमाई

    7 दिन में इतनी कमाई

    बहुत ही छोटे बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन में 24.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

    दो-दो फिल्म के बाद भी सुपरहिट

    दो-दो फिल्म के बाद भी सुपरहिट

    बॉलीवुड कलाकार हमेशा अपनी दो फिल्मों को आसपास रिलीज करने से डरते आये हैं लेकिन आयुष्मान खुराना ने साबित कर दिया है कि अगर आपकी फिल्म में दम है तो उसे बॉक्स ऑफिस पर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

    सब्जेक्ट पर था संशय

    सब्जेक्ट पर था संशय

    फिल्म शुभ मंगल सावधान जब रिलीज होने वाली थी तब लोगों को थोड़ा संशय बना हुआ था कि क्या लोग इस सब्जेक्ट को कितना एक्सेप्ट करेंगे। इन सवाल का जवाब शुभ मंगल सावधान ने रिलीज होते ही दे दिया है।

    अच्छा मैसेज

    अच्छा मैसेज

    फिल्म का विषय जरुर पुरुषों में होने वाली शीघ्रपतन की बीमारी है लेकिन इसकी लिखावट बहुत ही बेहतरीन थी। जिस कारण हर कोई इसके साथ आसानी से जुड़ पा रहा है और एक अच्छा मैसेज लेकर घर जा रहा है।

    ताबड़तोड़ कमाई जारी

    ताबड़तोड़ कमाई जारी

    फिल्म के आंकड़े ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किए हैं। अगर आप इन आंकड़ों को देखें तो फिल्म वीकडेज पर कन्सिसटेंट रही। जहां वीकडेज शुरु होते ही ज्यादातर फिल्मों की कमाई में गिरावट आना शुरु हो जाती है, वहां यह फिल्म उम्दा प्रदर्शन कर रही है।

    नई फिल्मों की खराब शुरूआत

    नई फिल्मों की खराब शुरूआत

    आज बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में पोस्टर बॉयज़ और डैडी आई हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस से आ रहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इन फिल्मों ने अच्छी शुरुआत नहीं ली है।

    मिल सकता है फायदा

    मिल सकता है फायदा

    ऐसे में ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि इसका फायदा पहले से बॉक्स ऑफिस पर चल रही फिल्मों को मिल सकता है।

    English summary
    shubh mangal savdhan box office collection in one week..know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X