For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE- दो हफ्ते में शाहरुख की जीरो सुपरफ्लॉप- जानें कितने करोड़ का नुकसान!

    |

    शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ता पूरा कर लिया है। बता दें, 14 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म 180 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनाई गई थी। यानि की फिल्म को लगभग 80 करोड़ का नुकसान सहना पड़ा है।

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिनों में 97 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। जहां फिल्म में शाहरुख , अनुष्का और कैटरीना के अभिनय की काफी तारीफ हुई। वहीं, फिल्म की कहानी लोगों के गले के नीचे नहीं उतर पाई। जिस वजह से फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों का भी फायदा नहीं उठा पाई।

    जीरो 180 से 200 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म है। यानि की फिल्म को हिट होने के लिए 300 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करना था। लेकिन अफसोस फिल्म इसका आधा भी नहीं कमा पाई। यह शाहरुख खान की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है।

    यहां जानें शाहरुख खान ने किन फिल्मों से किया निराश-

    जब हैरी मेट सेजल

    जब हैरी मेट सेजल

    इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। शाहरुख- अनुष्का की प्रेम कहानी को लोगों ने सिरे से नकार दिया। फिल्म ने 62.50 करोड़ की कमाई की थी।

    फैन

    फैन

    फैन में भले ही शाहरुख खान के अभिनय को सराहा गया था। लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को रास नहीं आई थी। फैन ने कुल 85 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    दिलवाले

    दिलवाले

    रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले ने फैंस का दिल काफी जोर से तोड़ा था। फिल्म से एक बार फिर शाहरूख- काजोल की जोड़ी ने कमबैक किया था। लेकिन अफसोस फिल्म में कुछ भी खास नहीं था। फिल्म ने 148 करोड़ की कमाई की थी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    फराह खान की इस फिल्म को ना समीक्षकों ने पसंद किया, न फैंस ने। दर्शकों ने शाहरूख पर भरोसा दिखाते हुए इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग दी थी। लेकिन अफसोस ये शाहरूख के करियर की सबसे बेकार फिल्म निकली। फिल्म ने 205 करोड़ की कमाई की थी।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म जब तक है जान.. फिल्म से लोगों को कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी। पहली बार शाहरूख- कैट की जोड़ी सामने थी। लेकिन फिल्म की कहानी अति कमजोर। हालांकि 120 करोड़ के साथ फिल्म हिट रही थी।

    रा.वन

    रा.वन

    कुछ फिल्मों को देखकर लगता है कि शाहरूख खान ने यह क्यों किया था.... उनमें से एक है रा.वन.. हालांकि फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

    अशोका

    अशोका

    फिल्म में शाहरूख खान थे, करीना कपूर थीं, लोकेशन था.. लेकिन नहीं थी, तो कहानी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी औंधे मुंह गिरी थी।

    English summary
    Shahrukh Khan starrer film Zero completed 2 week on box office. Film not even crossed 100 crore number in 14 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X