»   » जब लगातार शाहरूख खान हुए BOX OFFICE पर फेल.. खतरे में सुपरस्टार!

जब लगातार शाहरूख खान हुए BOX OFFICE पर फेल.. खतरे में सुपरस्टार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ना समीक्षकों को पसंद आई.. ना ही दर्शकों को। लिहाजा, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत भी काफी ऐवरेज रही है। बता दें, फिल्म ने 16.25 करोड़ के साथ ओपनिंग किया है।

ऐवरेज ओपनिंग.. सलमान खान को पीछे करने में.. शाहरूख हुए FAIL

जबकि हिट होने के लिए फिल्म को कम से कम 145 करोड़ की कमाई करनी है। खैर, कोई शक नहीं कि 'जब हैरी मेट सेजल' फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में जा चुकी है।

Shahrukh Khan

शाहरूख खान की पिछली कुछ फिल्मों ने दर्शकों को इस तरह बोर किया है कि अब फैंस का विश्वास डगमगा चुका है। दिलवाले, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों के बाद शाहरूख खान ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग गवां दी है। फैंस ने लगातार किंग खान पर भरोसा किया, लेकिन वे एक के बाद एक अपनी फिल्मों से विश्वास तोड़ते गए.... लिहाजा, उन्हीं फिल्मों का नतीजा है कि जब हैरी मेट सेजल को ओपनिंग डे पर भी दर्शक नहीं मिले।

बहरहाल, यहां देंखे किन फिल्मों से शाहरूख ने तोड़ा है फैंस का भरोसा-

फैन

फैन

शाहरूख की यह फिल्म कई मायनों में अच्छी थी.. लेकिन लोग इस फिल्म से कनेक्ट ही नहीं हो पाए.. और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई..

दिलवाले

दिलवाले

रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले ने फैंस का दिल काफी जोर से तोड़ा था। फिल्म से एक बार फिर शाहरूख- काजोल की जोड़ी ने कमबैक किया था। लेकिन अफसोस फिल्म में कुछ भी खास नहीं था.

हैप्पी न्यू ईयर

हैप्पी न्यू ईयर

फराह खान की इस फिल्म को ना समीक्षकों ने पसंद किया, न फैंस ने। दर्शकों ने शाहरूख पर भरोसा दिखाते हुए इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग दी थी। लेकिन अफसोस ये शाहरूख के करियर की सबसे बेकार फिल्म निकली।

जब तक है जान

जब तक है जान

यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म जब तक है जान.. फिल्म से लोगों को कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी। पहली बार शाहरूख- कैट की जोड़ी सामने थी। लेकिन फिल्म की कहानी अति कमजोर।

डॉन 2

डॉन 2

कुछ फिल्मों की सीक्वल ना ही बनाई जाए तो बेहतर है। उनमें में है डॉन की सीक्वल डॉन 2.. जी हां, फिल्म में कोई लॉजिक, कुछ नहीं थी।

रा.वन

रा.वन

कुछ फिल्मों को देखकर लगता है कि शाहरूख खान ने यह क्यों किया था.... उनमें से एक है रा.वन..

अशोका

अशोका

फिल्म में शाहरूख खान थे, करीना कपूर थीं, लोकेशन था.. लेकिन नहीं थी, तो कहानी।

हम तुम्हारे हैं सनम

हम तुम्हारे हैं सनम

यहां भी वही.. किसी फिल्म में सलमान खान, शाहरूख खान, माधुरी दीक्षित हों.. तो फिर क्या चाहिए? अरे भाई.. कहानी.. जो कि फिल्म से मिसिंग थी।

वन 2 का 4

वन 2 का 4

शाहरूख खान- जूही चावला की सबसे बेकार फिल्मों में से एक थी वन टू का फोर..

English summary
Shahrukh Khan's Jab Harry Met Sejal will be his another flop. Film dissapointed on the box office.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi