For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan का दिख रहा जबरदस्त क्रेज, BookMyShow पर बिके 1 मिलियन टिकट, ध्वस्त हुए सारे रिकॉर्ड

    |

    Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के लिए तैयार है। सिने प्रेमी शाहरुख खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने में अब एक दिन का समय रह गया है। अब 'पठान' की एडवांस बुकिंग साफ संकेत दे रही है कि फिल्म की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग होने वाली है। फिल्म बुकिंग वेबसाइट BookMyShow पर एक मिलियन से अधिक टिकट की बिक्री हो चुकी है। वहीं, Inox ने भी कंफर्म किया है कि सोमवार तक फिल्म के 2.75 लाख टिकट बिके हैं।

    सोमवार देर रात आइनॉक्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एडवांस बुकिंग की डीटेल शेयर की गई है। ट्वीट में लिखा गया है- 'इंडिया क्रेजी हो चुका है..इस वीकेंड तक पठान के 2.75 लाख आइनॉक्स में वीकेंड पर बिक चुके हैं। इस क्रेज को मिस न करें, अपने टिकट्स अभी बुक करें।'

    Pathaan

    आइनॉक्स लेजर लिमिटेड के चीफ प्रोग्रामिंग ऑफिसर राजेंद्र सिंह जायला ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा है - पठान के लिए शानदार बुकिंग रुझान भारतीय फिल्म उद्योग से आने वाली अच्छी क्वालिटी के कॉन्टेंट के महत्व और भूख के बारे में बताते हैं। हम पहले से ही रिकॉर्ड को टूटते हुए देख रहे हैं, जिनमें से प्रमुख किसी भी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी कमाई है।'

    उन्होंने आगे कहा है- स्टार्स की शानदार लाइन-अप के साथ शाहरुख की जबरदस्त वापसी के साथ इस बहुप्रतीक्षित रिलीज का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा । हमें यकीन है कि यह फिल्म अपने द्वारा किए गए जबरदस्त प्रचार पर खरी उतरेगी। वहीं, इंडिया टूडे से BookMyShow के सीईओ ने आशीष सक्सेना ने भी बात की।

    बुक माय शो पर बिके एक मिलियन टिकट

    बुक माय शो पर बिके एक मिलियन टिकट

    उन्होंने 'पठान' की एडवांस बुकिंग के बारे में बात करते हुए कहा- चार सालों के अंतराल के बाद शाहरुख खान इलेक्ट्रिफाइंग कमबैक के लिए तैयार हैं। बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर ने BookMyShow पर पहले ही 10 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान की एडवांस बुकिंग फेज में शुरू हो रही है। साथ ही टिकट की डिमांड के साथ सुबह के शोज को भी ओपन कर दिया गया है।'

    किंग खान की वापसी

    किंग खान की वापसी

    बता दें कि, फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान लगभग 4 सालों के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

    शाहरुख-दीपिका की जोड़ी

    शाहरुख-दीपिका की जोड़ी

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पहले भी 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की सभी फिल्में अब तक सुपरहिट हुई हैं और अब सभी को 'पठान' के रिलीज होने का इंतजार है।

    English summary
    Shahrukh Khan movie Pathaan smashes all the records, over 1 million tickets sold on book my show and 2.75 across INOX cinemas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X