For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Clash2017: अक्षय कुमार की क्रैक Vs शाहरूख खान की द रिंग...कौन जीतेगा बाज़ी?

    |

    शाहरूख खान के करियर में फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सलमान खान ने उनकी अगली फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी और इस रिलीज़ डेट को सुनकर सबके होश उड़ गए।

    शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज़ हो रही है। अब ये वही तारीख है, जिसे अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म क्रैक के लिए पहले ही बुक कर लिया था।

    यानि कि बॉक्स ऑफिस पर एक और क्लैश जिसका नतीजा पता नहीं क्या ही होगा। वैसे भी शाहरूख खान के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। उनकी सबसे महंगी फिल्म एक ब्लॉकबस्टर सीक्वल से टकरा रही है। डीटेल्स जानिए यहां

    वहीं दूसरी तरफ काबिल डायरेक्टर संजय गुप्ता भी शाहरूख के खिलाफ खुलेआम आ चुके हैं और शाहरूख के खिलाफ दो टूक बात कर रहे हैं।

    shahrukh-khan-imtiaz-ali-film-will-clash-with-akshay-kumar-s-crack

    ऐसे में शाहरूख की तीसरी फिल्म भी क्लैश हो जाना अच्छी खबर नहीं है। वो भी तब जब शाहरूख खान बॉक्स ऑफिस के बारे में इतना बड़ा एलान कर चुके हैं।

    हालांकि शाहरूख खान हमेशा से क्लैश के किंग रहे हैं। और अक्षय कुमार को कई बार धूल चटा चुके हैं। लेकिन ये बातें पुरानी हो चुकी है। आज़ादी बॉक्स ऑफिस का हाल हम आपको बता ही चुके हैं। इतने के बावजूद शाहरूख पर ये क्लैश बहुत ही भारी पड़ेगा। जानिए कैसे -

    नंबर वन हैं अक्षय

    नंबर वन हैं अक्षय

    इस साल बैक टू बैक तीन सुपरहिट फिल्में देकर अक्षय कुमार टॉप की पोजिशन खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं उनके अगले साल की लिस्ट की पूरी फुल है। अगले साल फिर से अक्षय तीन, चार फिल्मों के साथ आ रहे हैं।

    शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

    शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

    दो सुपरस्टार्स.. यानि की फिर होगी स्क्रीन में खींचातनी.. कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने के बाद फिल्म के हिट होने की चांस यूं ही घट जाती है। ज़ाहिर है फिलहाल शाहरूख ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

    अक्षय कुमार क्रेज

    अक्षय कुमार क्रेज

    इस साल अक्षय कुमार ने बैक टू बैक तीन सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं। लिहाजा, उनका क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार से टक्कर लेना मंहगा पड़ सकता है।

    फ्लॉप फिल्में

    फ्लॉप फिल्में

    वहीं, शाहरूख खान फिलहाल कुछ बेहतरीन हाल में नहीं चल रहे हैं। दिलवाले, फैन जैसी फिल्मों के बाद शाहरूख का क्रेज कहीं ना कहीं कम होता जा रहा है।

    एक्सपेरिमेंट

    एक्सपेरिमेंट

    एक तो शाहरूख खान.. दूसरे इम्तियाज अली.. दोनों बेहतरीन, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने में माहिर। जाहिर है इस फिल्म की कहानी भी कुछ हटके ही होगी.. जो शायद ही ज्यादा दर्शकों को समझ आ पाए।

    अक्षय कुमार- नीरज पांडे की जोड़ी

    अक्षय कुमार- नीरज पांडे की जोड़ी

    अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी से शायद ही कोई टक्कर लेना चाहे। इनकी जोड़ी को हमेशा सबने पसंद किया है।

    इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

    इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

    वहीं, इम्तियाज अली की फिल्में एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए होती हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म उम्दा होती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज सफलता काफी कम देख पाए हैं।

     सारी फिल्में क्लैश

    सारी फिल्में क्लैश

    वहीं, शाहरूख खान की एक के बाद एक लगभग सभी फिल्में क्लैश हो रही हैं। उनकी अगली फिल्म रईस भी ऋतिक की काबिल से क्लैश हो रही है। लिहाजा, अब फैंस शाहरूख को अकेले देखना चाहते हैं।

    अक्षय का रिज़ल्ट

    अक्षय का रिज़ल्ट

    पिछले क्लैश में अक्षय कुमार नतीजा दिखा चुके हैं। रूस्तम और मोहनजोदड़ो क्लैश ने आखिरकार साफ कर दिया कि फिलहाल अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस किंग बन चुके हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan-Imtiaz Ali Film will clash with Neeraj Pandey- Akshay Kumar's Crack.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X