»   » BOX OFFICE: भिड़ेंगे अजय, शाहरूख, अक्षय, रणवीर, शाहिद!

BOX OFFICE: भिड़ेंगे अजय, शाहरूख, अक्षय, रणवीर, शाहिद!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] 2016 की जनवरी काफी दिलचस्प होने वाली है। याद करिए वो वक्त जब दो फिल्मों की टक्कर होने पर लोग मज़े से उनका कलेक्शन सुनते पढ़ते थे। कौन जीता और कौन हारा, इस बात का फैसला करने में फैन्स को काफी मज़ा आता था।

लेकिन फिर बॉलीवुड हो गई एक बड़ी सी फैमिली और सबने मिलकर तय किया कि जहां तक हो एक दूसरे की फिल्मों से कोसों दूर रहेंगे! लेकिन अब जब फिल्में ही इतनी बन रही हैं तो कोई ना कोई तो किसी ना किसी से भिड़ेगा ही ना! जानिए कौन किससे कर रहा है घमासान -

2015 जनवरी

2015 जनवरी

2015 की जनवरी काफी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि शाहरूख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह सब एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं।

कौन किससे भिड़ेगा

कौन किससे भिड़ेगा

हालांकि अभी तक तय नहीं हुआ है कि कौन किससे भिड़ेगा लेकिन आसार लगाए जा चुके हैं कि किससे भिड़ना सेफ होगा। अजय देवगन और शाहरूख खान, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार!

 अजय Vs शाहरूख

अजय Vs शाहरूख

अजय देवगन को सन ऑफ सरदार का बुरा वक्त भूला नहीं हैं और शाहरूख खान की फैन पक्का पोस्टपोन हो रही है। अभी तक फिल्म को रिलीज़ डेट नहीं मिली है और माना जा रहा है कि फिल्म जनवरी में ही रिलीज़ हो पाएगी।

 अजय देवगन की बादशाहो

अजय देवगन की बादशाहो

अजय देवगन की बादशाहो को जनवरी में रिलीज़ करने के कयास लगाए जा रहे हैं और फिल्म का काम तेज़ी से चल रहा है।

 शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब

शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब

शाहिद कपूर की उड़ता पंजाब 22 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की चर्चा का नया कारण बन गए हैं अक्षय कुमार।

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

अक्षय कुमार अपनी फिल्म एयरलिफ्ट भी 22 जनवरी को ही रिलीज़ करना चाह रहे हैं। मतलब कि उनका और शाहिद का भिड़ना लगभग तय होगा।

 तेरा क्या होगा रे मियां!

तेरा क्या होगा रे मियां!

अब इन सबके बीच रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी फंस जाएगी। हालांकि फिल्म को दिसंबर में ही रिलीज़ करने की कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा होने की संभावना केवल 30 प्रतिशत है।

English summary
It will be the Box office blast month as Shahid Kapoor, Akshay Kumar, ShahrukH Khan and Ajay Devgn plan movies in a same month!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi