For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सत्यमेव जयते 2' बॉक्स ऑफिस: जॉन अब्राहम कितने करोड़ की देंगे ओपनिंग! अगले दिन होगा सलमान खान से क्लैश

    |

    जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' 25 नवंबर (गुरुवार) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म पूरी तरह से एक एक्शन- मसाला है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज लंबे समय से पोस्टपोन होती आ रही है।

    ट्रे़ड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 6 से 8 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। बता दें, सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम' इसके एक दिन बाद यानि की 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। लिहाजा, सत्यमेव जयते 2 को एक बड़ी ओपनिंग मिलने की काफी संभावना है।

    INTERVIEW: INTERVIEW: "अहान बहुत ही अनुशासित और सेंसिबल है, वो बॉलीवुड में लंबा रास्ता तय करेगा"

    साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते को मिली सफलता को देखकर, मेकर्स अब दुगुना एक्शन और डायलॉग से भरपूर सत्यमेव जयते 2 लेकर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर को हालांकि मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। बता दें, इस फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में दिखने वाले हैं।

    चूंकि इस वीकेंड 'सत्यमेव जयते 2' के साथ सलमान खान की अंतिम भी रिलीज हो रही है। लिहाजा, दोनों फिल्मों को 2400-2500 स्क्रीन ही मिल पाएंगे।

    वर्ल्डवाइड स्क्रीन रिलीज

    वर्ल्डवाइड स्क्रीन रिलीज

    क्लैश होने की वजह से सत्यमेव जयते को वर्ल्डवाइड ज्यादा से ज्यादा 3000 स्क्रीन तक ही मिल पाएगी। जाहिर है इससे फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा। बता दें,सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड 4500-5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने 26 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    जॉन अब्राहम की पिछली फिल्मों को देखकर साफ समझा जा सकता है कि फैंस उन्हें एक्शन अवतार में पसंद करते हैं। और यहां तो जॉन एक नहीं, दो नहीं, तीन तीन रोल में नजर आने वाले हैं। देखना दिलचस्प होगा कि फैंस की क्या प्रतिक्रिया होगी।

    सिनेमाघर की ऑक्यूपेंसी

    सिनेमाघर की ऑक्यूपेंसी

    अभी भी कई राज्यों में सिनेमाघर पूरी ऑक्यूपेंसी के साथ नहीं खुले हैं। मुंबई समेत कई शहरों में सिनेमाघर अभी 50-60 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही चल रहे हैं। इससे भी फिल्मों की कमाई प्रभावित हो रही है।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    यदि फिल्म का कंटेंट अच्छा रहा, तो पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म वीकेंड पर तेजी पकड़ सकती है। और पहले हफ्ते में शानदार कमाई कर सकती है। लेकिन यदि फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली.. तो इसके लिए 50-60 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल होगा।

    वीकेंड कलेक्शन

    वीकेंड कलेक्शन

    ट्रेड पंडितों को काफी उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी। पहले वीकेंड फिल्म का कलेक्शन 25-28 करोड़ का आंकड़ा पार सकता है। लेकिन सबकुछ वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करता है।

    English summary
    Satyameva Jayate 2 Box Office Opening Prediction: John Abraham's film to take a decent opening of 7 to 8 crores. Film directed by Milap Zaveri.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X