For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: दो फिल्में - एक हिट, एफ फ्लॉप...पर सलमान कॉमन!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] 2016 की शुरूआत ऐसी टक्कर से होगी ये किसी ने नहीं सोचा। जहां अभिषेक कपूर जैसे डायरेक्टर सनम रे जैसी रेगुलर फिल्म से मात खा जाएं। लेकिन शायद ओवरकॉन्फिडेंस ने फितूर को धो डाला!

    दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस में जहां जमीन आसमान का अंतर है वहीं दोनों फिल्मों की पब्लिसिटी स्ट्रैटेजी लगभग एक जैसी है। दोनों ही फिल्मों में एक ब्रेकअप पब्लिसिटी का कारण बना।

    [हां हमारा ब्रेकअप पब्लिसिटी था पर काम बन गया!]

    और दोनों ही ब्रेकअप का फायदा उठाया गया। कैटरीना कैफ ने रणबीर से ब्रेकअप के बाद सलमान के इर्द गिर्द ही फितूर की दुकान सजाई तो वहीं दूसरी तरफ पुलकित सम्राट ने सलमान की बहन श्वेता रोहिरा से तलाक और यामी गौतम से अफेयर को फिल्म के लिए इस्तेमाल किया।

    लेकिन जहां कैटरीना - सलमान एंगल लोगों ने चटकारे लेकर जानना चाहा, वहीं फितूर में किसी ने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया। वहीं पुलकित सम्राट की चटपटी अफेयर खबरों ने माहौल गर्म रखा।

    [2016 बॉक्स ऑफिस - हर महीने एक ब्लॉकबस्टर]

    अब आलम ये है कि 18 करोड़ की सनम रे जल्द ही बॉक्स ऑफिस हिट कहलाएगी। 2015 में कई फिल्में इस स्टेटस पर पहुंची -

    सनम रे

    सनम रे

    सनम रे बॉक्स ऑफिस पर किसी भी कीमत पर हिट होगी। क्योंकि फिल्म का बजट मात्र 18 करोड़ है।

    बदलापुर - हिट

    बदलापुर - हिट

    2015 की शुरूआत की वरूण धवन की ने। बदलापुर में वरूण धवन का ये अवतार लोगों को इतना पसंद आया कि फिल्म ने 51 करोड़ कमाए। इतना ही नहीं फिल्म को 11 नॉमिनेशन भी मिले हैं। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

    दम लगाके हईशा - हिट

    दम लगाके हईशा - हिट

    2015 का सबसे क्यूट सरप्राइज़ था जिसने 30 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस को खुश कर दिया था। आयुष्मान और भूमि ने साबित किया कि बॉक्स ऑफिस कभी कभी अच्छी कहानियां पसंद करता है।

    हंटर - हिट

    हंटर - हिट

    हंटर ना किसी को फिल्म के बारे में पता था ना ही फिल्म में कोई बॉलीवुड स्टार था। लेकिन फिर भी वासुगिरी पर बनी इस सेक्स कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस हिट का दर्जा ले लिया। फिल्म ने 13.50 करोड़ की कमाई की।

    किस किस को प्यार करूं - हिट

    किस किस को प्यार करूं - हिट

    कपिल शर्मा स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग ये तगड़ी है, ये बात उनकी फिल्म ने साबित की 46 करोड़ कमा कर। वहीं कपिल शर्मा के फैन्स ने फिल्म को बार बार देखा।

    प्यार का पंचनामा 2 - सुपरहिट

    प्यार का पंचनामा 2 - सुपरहिट

    ये फिल्म बिल्कुल अपने पार्ट 1 की तरह है और ट्रेलर उतना ही बोरिंग था। लेकिन फिर भी फिल्म इतनी बेहतरीन है कि मज़ा आ गया। 4 दिन में बिना किसी स्टार या बड़े नाम के फिल्म ने 27 करोड़ कमा लिए! कुल कमाई - 62 करोड़

    वेलकम बैक - प्लस

    वेलकम बैक - प्लस

    वेलकम बैक को जितना खराब रिस्पॉन्स मिला, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने उतना बड़ा धमाका किया - 97 करोड़ का! वहीं फिल्म हंसी के दंगे कराने के लिए काफी थी।

    तलवार

    तलवार

    इस फिल्म के लिए हॉल में जाएं....और फिल्म देखने के बाद एक बार खड़े होकर तालियां ज़रूर बजाएं अपने लिए। क्योंकि ये फिल्म केवल अच्छे दर्शक ही हिट करा सकते थे!

    हेट स्टोरी 3 - हिट

    हेट स्टोरी 3 - हिट

    2015 की सबसे धमाकेदार सरप्राइज़ हिट। हेट स्टोरी 3 फिल्म का हर दिन का कलेक्शन कुछ इस तरह रहा - Day 1 - 9.72 करोड़, Day 2 - 8.05 करोड़, Day 3 - 9.05 करोड़, Day 4 - 4.40 करोड़।

    कैटरीना की मिस्टेक

    कैटरीना की मिस्टेक

    MUST READ

    सलमान ने देखी फिल्म....फिर कैसे हुई फितूर में इतनी गलतियां

    English summary
    Sanam re to become first surprise hit of 2016 and Divya Khosla Kumar proves her worth!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X