»   » 1600 करोड़ .. और सलमान खान बनेंगे 2017 के BOX OFFICE बाहुबली!

1600 करोड़ .. और सलमान खान बनेंगे 2017 के BOX OFFICE बाहुबली!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इधर बाहुबली 2 और दंगल में रेस लगी है.. कोई 1400 करोड़ तो कोई 1500 करोड़.. यहां तक की बॉलीवुड की हर आने वाली फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से की जा रही है। जो कि कहीं ना कहीं गलत है। बाहुबली 2 की ताबड़तोड़ कमाई की कई वजहें थी। 

PROUD.. 'ट्यूबलाइट' से जुड़ी एक खास बात.. ये जानकर हैरान रह जाएंगे!

बहरहाल, बॉलीवुड की अगली बड़ी फिल्म होगी.. सलमान खान की ट्यूबलाइट। जिसकी हर दिन बाहुबली 2 से तुलना की जा रही है। आखिर फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान जो हैं। 

Salman khan

बता दें, इस साल सलमान खान की दो फिल्में आने वाली हैं- पहली ट्यूबलाइट और दूसरी टाईगर जिंदा है। दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शक बेसब्र हैं। लिहाजा, भले ही ट्यूबलाइट बाहुबली 2 की वर्ल्डवाइड कमाई को पीछे ना कर पाए.. लेकिन साल 2017 में बॉक्स ऑफिस किंग तो फिर भी सलमान खान की साबित होंगे। 

400 करोड़ी फिल्म

400 करोड़ी फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म को शुरु से ही 400 करोड़ी माना जा रहा है.. खैर, यदि फिल्म 300 करोड़ भी पार कर जाती है तो सलमान की आधी मुश्किल खत्म..

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

वहीं, टाईगर जिंदा है का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोई शक नहीं कि यह फिल्म भी 300 करोड़ कमाएगी।

भारत में 600, 700 करोड़

भारत में 600, 700 करोड़

कुल मिलाकर साल 2017 में सलमान खान की फिल्में भारत में 600 से 700 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी। जो कि किसी भी बॉलीवुड स्टार के लिए काफी मुश्किल है।

वर्ल्डवाइड रिलीज

वर्ल्डवाइड रिलीज

वहीं, इस बार दोनों फिल्मों के वर्ल्डवाइड रिलीज पर भी काफी ध्यान दिया जा रहा है। पिछले कुछ सालों में ओवरसीज में सलमान का स्टारडम काफी बढ़ा है। लिहाजा, उसका फायदा जरूर उठाया जाएगा।

1600 करोड़

1600 करोड़

सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने वर्ल्डलाइड लगभग 630 करोड़ के लगभग कमाई की थी। वहीं, ट्यूबलाइट और टाईगर जिंदा है की पॉपुलैरिटी को देखते हुए.. कोई शक नहीं कि दोनों फिल्में वर्ल्डवाइड लगभग 800 से 900 करोड़ का बिजनेस करेगी।

चीन में ग्रैंड रिलीज

चीन में ग्रैंड रिलीज

ट्यूबलाइट की टीम चीन में फिल्म रिलीज को लेकर भी काफी उत्साहित है। बता दें, फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस दिखेंगी। चीन में फिल्म को बड़े तौर पर रिलीज किया जाना है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि वहां फिल्म बेहतरीन कमाई करेगी।

बॉक्स ऑफिस किंग

बॉक्स ऑफिस किंग

यानि की कुल मिलाकर दंगल हो बाहुबली 2.... 2017 में बॉक्स ऑफिस के स्टार तो सलमान खान ही रहेंगे।

English summary
Salman Khan will become the ultimate Box Office King of 2017. Know here how and why.
Please Wait while comments are loading...