»   » ALERT: दीवाली...बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान Vs सनी देओल!

ALERT: दीवाली...बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान Vs सनी देओल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी पहले चर्चा शुरू हुई थी कि सनी देओल की घायल वन्स अगेन दीवाली पर रिलीज़ होगी। सनी देओल ने एक इंटरव्यू में भी कह डाला था कि फिल्म को सलमान खान से डरने की ज़रूरत नहीं है। अब खबर पक्की है कि दीवाली पर सनी देओल का घायल सीक्वल और सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो भिड़ कर ही रहेंगी।

बॉलीवुड में काफी समय बाद ही सही पर घमासान की शुरूआत होने वाली है। कई सालों से सब बहुत प्यार से रह रहे थे और कोई भी दो बड़ी फिल्में आपस में नहीं भिड़ रही थीं। लेकिन आने वाले समय में कई बड़े स्टार्स एक दूसरे की बड़े बजट की फिल्मों से भिड़ने वाले हैं। बॉक्स ऑफिस पर जीत ज़ाहिर सी बात है, किसी एक की होगी। आप भी तैयार हैं इस Star WAR के लिए -

प्रेम रतन धन पायो Vs घायल वन्स अगेन
  

प्रेम रतन धन पायो Vs घायल वन्स अगेन

सबसे पहले भिड़ेंगे इस दीवाली पर सलमान खान और सनी देओल। सनी देओल ऐलान कर चुके हैं कि वो सलमान खान से नहीं डरते। अब देखते हैं कि किसका पलड़ा भारी पड़ता है।


नहीं भिड़ें हीरो Vs मोहल्ला अस्सी
  

नहीं भिड़ें हीरो Vs मोहल्ला अस्सी

सनी देओल ने तय कर लिया था कि सलमान का पीछा नहीं छोड़ेंगे। तभी तो उनकी होम प्रोडक्शन हीरो को सनी देओल की मोहल्ला अस्सी का सामना करना पड़ सकता था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।


 


 


दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी
  

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

शाहरूख खान अपनी डिप्पी बेबी को भी नहीं छोड़ने वाले और 18 दिसंबर को शाहरूख काजोल वरूण धवन कृति सैनन स्टारर दिलवाले संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी से भिड़ेगी।


ऐ दिल है मुश्किल Vs हाउसफुल 3
  

ऐ दिल है मुश्किल Vs हाउसफुल 3

अब अगर ऐ दिल है मुश्किल की तारीख नहीं बदलती तो ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन से 3 जून 2016 को भिड़ती ज़रूर। अब वो किसी और से भिड़ने वाली हैं!!!


शुद्धि Vs शिवाय
  

शुद्धि Vs शिवाय

अगले साल दीवाली पर अजय देवगन की शिवाय वरूण धवन की शुद्धि से भिड़ने को तैयार है। क्योंकि अजय ने जानबूझकर अपनी फिल्म प्रीपोन की है।


शिवाय Vs ऐ दिल है मुश्किल
  

शिवाय Vs ऐ दिल है मुश्किल

हालांकि अभी पक्का नहीं है कि दीवाली पर धर्मा प्रोडक्शन शुद्धि रिलीज़ करेगा या फिर ऐ दिल है मुश्किल।


रईस Vs सुल्तान
  

रईस Vs सुल्तान

इसका इंतज़ार तो 11 मुल्कों की पुलिस भी नहीं कर रही है। शाहरूख Vs सलमान। ऐसा दस साल पहले हुआ था जब जानेमन और डॉन एक साथ रिलीज़ हुई थी।


तय थी तारीख
  

तय थी तारीख

शाहरूख खान की फिल्म रईस की तारीख तीन महीने पहले से तय थी। इस बाबत यशराज फिल्म्स से पुष्टि भी की गई थी कि क्या ईद की तारीख खाली है।


फैन पर पड़ेगा असर
  

फैन पर पड़ेगा असर

अगर दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होती है तो आदित्य चोपड़ा के साथ शाहरूख खान की फैन पर भी असर पड़ेगा। हालांकि शाहरूख सलमान दोनों ही फिलहाल चुप हैं।


मुश्किल में PRDP
  

मुश्किल में PRDP

वैसे प्रेम रतन धन पायो की साढ़े साती और भी है--->[PRDP की मुश्किलें]



Please Wait while comments are loading...