»   » Box Office ओवरसीज में बजंरगी भाईजान निकल सकेंगे चेन्नई एक्सप्रेस से आगे

Box Office ओवरसीज में बजंरगी भाईजान निकल सकेंगे चेन्नई एक्सप्रेस से आगे

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने ओवरसीज में करीब 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने सलमान खान की ही फिल्मों के रिकॉर्ड लगभग तोड़ दिये हैं जिनमें किक, दबंग 2 और एक था टाइगर शामिल हैं।

लेकिन वहीं अगर ओवरसीज बॉक्स ऑफिस की बात करें तो टॉप 5 पॉजीशन पर आमिर खान और शाहरुख खान की ही फिल्में मौजूद हैं। टॉप पर हैं आमिर खान की फिल्म धूम 3 और उसके बाद तीसरे नंबर पर शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस।

देखना ये है कि क्या सलमान खान की बजरंगी भाईजान ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान को पीछे छोड़ सकेगी।

देखिये बजरंगी भाईजान से कौन कौन हैं आगे ओवरसीज बॉक्स ऑफिस की टॉप लिस्ट में।

पीके

पीके

आमिर खान की पीके फिल्म ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर कुल 246.09 करोड़ की कमाई की है।

धूम 3

धूम 3

आमिर खान की धूम 3 है टॉप ओवरसीज बॉक्स ऑफिस लिस्ट में दूसरे नंबर पर। धूम 3 का कुल कलेक्शन है 170 करोड़।

चेन्नई एक्सपेस

चेन्नई एक्सपेस

शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर तीसरे नंबर पर है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 121 करोड़ की कमाई की है।

3 इडियट्स

3 इडियट्स

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स टॉप ओवरसीज बॉक्स ऑफिस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। 3 इडियट्स का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है 12 करोड़।

 हैप्पी न्यू ईयर

हैप्पी न्यू ईयर

पांचवे नंबर पर है शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 90 करोड़ की कमाई की है। बजरंगी भाईजान जो कि अभी तक करीब 60 करोड़ कमा चुकी है वो जाहिर है जल्द ही हैप्पी न्यू ईयर को पीछे छोड़ देगी।

English summary
Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan has collected 60 crore in 4 days at overseas Box Office. Salman Khan is all set to break his own movie like Kick, ek tha tiger records. Will Salman khan beat Shahrukh Khan at overseas Box Office.
Please Wait while comments are loading...