For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अंतिम' बॉक्स ऑफिस: सलमान खान और आयुष शर्मा कितने करोड़ की देंगे ओपनिंग! धमाकेदार होगी शुरुआत

    |

    सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी अंतिम पूरी तरह से एक एक्शन- मसाला फिल्म है। लंबे समय के बाद सलमान खान बड़े पर्दे पर आ रहे हैं, लिहाजा फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

    ट्रे़ड पंडितों की मानें तो फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। सलमान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म अंतिम अपने पहले वीकेंड पर आराम से 40 करोड़ तक का आंकड़ा पा कर जाएगी। सलमान की फिल्मों को हमेशा सिंगल थिएटर में एक धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है।

    INTERVIEW: INTERVIEW: "दूसरी ही फिल्म में सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना बड़ा चैलेंज रहा"

    पहले माना जा रहा था कि फिल्म में सलमान एक मेहमान भूमिका निभाने वाले हैं। लेकिन निर्देशक से साफ बता दिया है कि फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान आमने सामने हैं। यह अच्छाई और बुराई के बीच की लड़ाई है।

    चूंकि इस वीकेंड अंतिम के साथ साथ ही जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज हो रही है। लिहाजा, दोनों फिल्मों को 2400-2500 स्क्रीन ही मिल पाएंगे।

    सूर्यवंशी से छोटी ओपनिंग

    सूर्यवंशी से छोटी ओपनिंग

    सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड 4500-5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने 26 करोड़ की ओपनिंग दी थी। लेकिन क्लैश होने की वजह से अंतिम को वर्ल्डवाइड ज्यादा से ज्यादा 3000 स्क्रीन तक ही मिल पाएगी। जाहिर है क्लैश होने से फिल्म का बिजनेस प्रभावित होगा और अंतिम की ओपनिंग 15 करोड़ तक में ही सिमट जाएगी।

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जिससे कोई तुलना नहीं कर सकता। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी फिल्में दी हैं। लेकिन जॉन की पिछली कुछ फिल्मों की कमाई भी काफी शानदार रही है। ऐसे में जॉन ये सफर सलमान के लिए आसान नहीं होने देंगे।

    सिनेमाघर की ऑक्यूपेंसी

    सिनेमाघर की ऑक्यूपेंसी

    अभी भी कई राज्यों में सिनेमाघर पूरी ऑक्यूपेंसी के साथ नहीं खुले हैं। मुंबई समेत कई शहरों में सिनेमाघर अभी 50-60 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही चल रहे हैं। इससे सूर्यवंशी की कमाई भी प्रभावित हुई थी.. और अब अंतिम की कमाई भी प्रभावित होगी।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    यदि फिल्म का कंटेंट अच्छा रहा, तो पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म वीकेंड पर तेजी पकड़ सकती है। और पहले हफ्ते में शानदार कमाई कर सकती है। लेकिन यदि फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली.. तो इसके लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल होगा।

    वीकेंड कलेक्शन

    वीकेंड कलेक्शन

    ट्रेड पंडितों को काफी उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी। पहले वीकेंड फिल्म का कलेक्शन 40-50 करोड़ का आंकड़ा पार सकता है। लेकिन सबकुछ वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करता है।

    सूर्यवंशी से टक्कर

    सूर्यवंशी से टक्कर

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर 3-4 करोड़ तक का कलेक्शन दे रही है। लिहाजा, प्रदर्शक फिलहाल उसे पूरी तरह से स्क्रीन से उतारने के पक्ष में नहीं हैं। जाहिर है छोटे आंकड़ों में ही सही, लेकिन अंतिम की कमाई इससे भी कहीं ना कहीं प्रभावित होगी।

    English summary
    Antim The Final Truth Box Office Opening Prediction: Salman Khan and Aayush Sharma's film to take a massive opening of 13-15 crores. Film directed by Mahesh Manjrekar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X