For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस: ब्लॉकबस्टर कलेक्शन के साथ RRR का एक महीना पूरा- यहां जानें 31 दिनों की कुल कमाई

    |

    एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने सिनेमाघरों में एक महीना गुजार लिया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है। हालांकि अभी भी फिल्म की दौड़ जारी है। 31 दिनों में RRR के बीच कई नई फिल्में आईं, लेकिन इसने अपनी दौड़ जारी रखी और कई शानदार रिकॉर्ड कायम किये। 5 हफ्ते के बाद कई शहरों में फिल्म के कुछ शोज हाउसफुल जा रहे हैं।

    RRR ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जहां 1100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं हिंदी में फिल्म अब तक कुल 261.83 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर इस फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में 800 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है।

    'रनवे 34' के साथ 'तान्हाजी' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अजय देवगन! 'रनवे 34' के साथ 'तान्हाजी' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे अजय देवगन!

    RRR ना सिर्फ भारत में बल्कि ओवरसीज में भी शानदार कमाई की है। फिल्म ने यूएस और यूके में रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है। बता दें, फिल्म का बजट 550 करोड़ के लगभग था और फिल्म को सुपरहिट की श्रेणी में आने के लिए 850 करोड़ का आंकड़ा पार करना था, जो कि फिल्म पार कर चुकी है।

    आंध्र प्रदेश में सुपर बिजनेस

    आंध्र प्रदेश में सुपर बिजनेस

    सिर्फ आंध्र प्रदेश में ही फिल्म ने कुल 400 करोड़ (gross) की कमाई कर ली है। हैदराबाद में फिल्म का बिजनेस शानदार रहा है। वहां फिल्म ने 100 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन किया है।

    हिंदी में कमाई

    हिंदी में कमाई

    वहीं, हिंदी में फिल्म ने अपने पांचवें वीकेंड पर भी 3.32 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहां, फिल्म का कुल कलेक्शन 261 करोड़ तक पहुंच चुका है। ट्रेड पंडितों की मानें तो हिंदी में फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 270 करोड़ तक का हो सकता है।

    भारत और ओवरसीज

    भारत और ओवरसीज

    सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में फिल्म का कलेक्शन लगभग 880 करोड़ तक का रहा है। जबकि ओवरसीज में फिल्म ने 210 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है।

    वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

    वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

    1100 करोड़ के साथ वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में यह नंबर तीन पर है। इस लिस्ट में फिलहाल RRR से ऊपर है-

    दंगल- 1968.03 करोड़

    बाहुबली- 1810 करोड़

    फिल्म की सफलता पर राम चरण

    फिल्म की सफलता पर राम चरण

    RRR की सफलता पर खुशी जताते हुए राम चरण ने कहा कि, 'इस फिल्म से जो यादें मैं अपने साथ ले जाना चाहूंगा, वो है भीम के साथ मेरा सफर, एनटीआर के साथ मेरा सफर.. तारक (Jr NTR) ने फिल्म में जबरदस्त काम किया है.. मैं राजामौली सर का धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे ये मौका दिया..'

    RRR सीक्वल

    RRR सीक्वल

    वहीं, फिल्म के सीक्वल पर सवाल किये जाने तो निर्देशक राजामौली ने कहा कि, यदि फिल्म का सेकेंड पार्ट बनाने की प्लानिंग होती है तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी.. इसीलिए नहीं क्योंकि RRR ने बॉक्स ऑफिस पर इतना कलेक्शन किया है.. बल्कि इसीलिए क्योंकि मुझे मेरे दो भाइयों (एनटीआर और रामचरण) के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा। फिलहाल सीक्वल बनेगी या नहीं, यह वक्त ही बताएगा..

    English summary
    SS Rajamouli's RRR completed one month at the box office. Here know the total collection of the film till now in Hindi and worldwide.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X