For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR Box Office Opening: पहले दिन 250 करोड़ की बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान !

    |

    जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर RRR की बाॅक्स आफिस ओपनिंग को लेकर शुरुआती जानकारी सामने आयी है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन RRR की कमाई को लेकर भारत में 100 करोड़ और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर RRR की कमाई 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने की रिपोर्ट सामने आ रही है।

    400 करोड़ के बजट के साथ तैयार हुई RRR ने रिलीज से पहले ही प्री-रिलीज बिजनेस में 750 करोड़ से 800 करोड़ के बीच की कमाई कर ली है। ऐसे में RRR की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ओपनिंग दिन पर बंपर कमाई तय मानी जा रही है। ओपनिंग को लेकर कई तरह की रिपोर्ट सामने आयी है।

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार ट्रेड जानकार गिरीश जौहर का कहना है कि भारत में सभी भाषा में RRR की कमाई 150 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है। RRR हिंदी की बॉक्स ऑफिस पर कमाई पहले दिन 19 करोड़ तक पहुंच सकती है। RRR की एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है।

    हिंदी में RRR की कमाई

    हिंदी में RRR की कमाई

    हिंदी में RRR की एडवांस बुकिंग 6 करोड़ से अधिक की हुई है। सभी भाषाओं में 30 करोड़ के करीब की ओपनिंग राजामौली की फिल्म RRR कर सकती है। यह जानकारी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में सामने आयी है। हिंदी में सिनेमाघर में द कश्मीर फाइल्स का दबदबा क्या RRR हटा पाएगी, ये देखना दिलचस्प होगा।

    दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 से 250 करोड़ की ओपनिंग

    दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 से 250 करोड़ की ओपनिंग

    कई जानकारों का मानना है कि RRR के साथ द कश्मीर फाइल्स बड़ी चुनौती है। जो कि 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में सामने आया था कि 110 करोड़ की ओपनिंग का रिकॉर्ड भारत में RRR बना सकती है। न्यूज 18 से बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया है कि RRR दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 से 250 करोड़ की ओपनिंग कमाई कर सकती है।

    अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 100 करोड़ की कमाई

    अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 100 करोड़ की कमाई

    उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 100 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है। टिकट की कीमत 500 से 1000 रुपए के बीच में है। साथ ही दोनों राज्यों की सरकारों ने सिनेमाघर में टिकट की कीमत में इजाफा करने की अनुमति दी है।

    बंपर एडवांस बुकिंग

    बंपर एडवांस बुकिंग

    आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 95 प्रतिशत सिनेमाघर में आरआरआर के शो लगाए जायेंगे। वहीं कर्नाटक और तमिलनाडु में ओपनिंग 10 से 15 करोड़ के बीच हो सकती है। 60 करोड़ की एडवांस बुकिंग की खबर है। ये देखना होगा कि आरआरआर कमाई के लिहाज से कौन सा नया इतिहास रचने वाली है?

    English summary
    RRR Box Office opening Day 1 prediction reach 250 crore worldwide and in India 100 crore opening in all language, here read full collection details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X