For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR का जापान में तहलका, बाहुबली 2 को छोड़ा पीछे- यहां जानें Jr NTR और Ram Charan के फिल्म की कमाई

    |

    RRR Japan Box Office Collection: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म आरआरआर अब जापान में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म ने वहां 34 दिनों में 17.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। खास बात है कि आरआरआर जापान में इस आंकड़े को हासिल करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है।

    आरआरआर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई। यह फिल्म दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म भी है। वहीं, देश में इतिहास रचने के बाद अब जापान में भी तूफान मचा रही है।

    जापान में फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज़ की गई है और अभी भी मजबूती के साथ दौड़ रही है। फिल्म को जापान के 44 शहरों में 209 स्क्रीन्स और 31 आईमैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। बता दें, यह जापान में बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को सबसे तेजी से तोड़ने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

    rrr-beats-baahubali-2-in-japan-here-know-the-box-office-collection-of-jr-ntr-and-ram-charan-film

    दुनियाभर में 400 करोड़ कमाने के बाद ब्लॉकबस्टर कांतारा अब इस देश में होगी रिलीज!दुनियाभर में 400 करोड़ कमाने के बाद ब्लॉकबस्टर कांतारा अब इस देश में होगी रिलीज!

    रिपोर्ट के अनुसार, RRR ने 34 दिनों में 305 मिलियन जापानी येन, लगभग 17.9 करोड़ की कमाई कर ली है। ये फिल्म अब रजनीकांत की मुथु के बाद जापान में दूसरे नंबर पर है। मुथु 24 साल पहले रिलीज़ हुई थी और 400 मिलियन जापानी येन, लगभग 23.5 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ जापान में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी हुई है।

    मार्च 2022 में रिलीज हुई राजामौली की फिल्म RRR वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। 550 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने भारत में 903.68 करोड़ (gross) की कमाई की है। जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन अब तक 1125 करोड़ रहा है। इसमें फिलहाल जापान के कलेक्शन को नहीं जोड़ा गया है।

    आरआरआर में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

    English summary
    SS Rajamouli's RRR starring Jr NTR and Ram Charan, is setting the box office on fire in Japan. In 34 days, the film managed to rake in Rs 17.5 crore. It surpassed Baahubali 2's record in the country.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X