For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देखते देखते सुपरहिट हो गई ये फिल्म.. अजय देवगन को किया पीछे!

    |

    साल 2018 कंटेंट फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहा है। ताजा बात करें तो रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने बॉक्स ऑफिस पर अभी भी दौड़ जारी रखी है। फिल्म ने अब तक लगभग 43 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ यह 2018 की एक और सुपरहिट फिल्म बन चुकी है।

    फिल्म की इमोशनल कर देने वाली कहानी और दमदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला है। बता दें, हिचकी 20 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म थी, जिसने अब तक 43 करोड़ की कमाई कर ली है। लिहाजा, फिल्म ने अब तक 112.75 प्रतिशत मुनाफा कमा लिया है।

    गौरतलब है कि हिचकी इस साल की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली चौथी फिल्म बन चुकी है। हिचकी ने अजय देवगन की फिल्म रेड को मुनाफा कमाने के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

    यहां जानें 2018 की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्में-

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    लव रंजन की यह रोमांटिक कॉमेडी 2018 की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। 24 करोड़ की इस फिल्म ने 109 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने352.95% मुनाफा कमाया है।

    बागी 2

    बागी 2

    वहीं, टाईगर श्राफ की बागी 2 ने अब तक147.41% प्रॉफिट कमाया है। 60 करोड़ की इस फिल्म ने अब तक 148.45 करोड़ की कमाई की है।

    पैडमैन

    पैडमैन

    वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने 113.37% मुनाफा कमाया है। 37 करोड़ की इस फिल्म ने 78 करोड़ की कमाई की है। फिल्म हिट रही।

    हिचकी

    हिचकी

    20 करोड़ के बजट पर बनी रानी मुखर्जी की हिचकी ने अब तक 42 करोड़ की कमाई कर ली है। लिहाजा, फिल्म ने 112.75% मुनाफा कमा लिया है।

    रेड

    रेड

    वहीं, पांचवें नंबर पर आती है अजय देवगन की फिल्म रेड। फिल्म ने 111.54 प्रतिशक मुनाफा कमाया है।

    तीसरी सुपरहिट

    तीसरी सुपरहिट

    बता दें, सोनू के टीटू की स्वीटी और बागी 2 के बाद यह 2018 की तीसरी सुपरहिट फिल्म बन सकती है। हिचकी धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है।

    English summary
    Rani Mukerji’s Hichki became 4th most profitable film og 2018, surpassing Ajay Devgn’s Raid. Hichki now became a superhit on box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X