For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रक्षाबंधन DAY 5 बॉक्स ऑफिस: 5 दिनों में 35 करोड़ भी नहीं पाई अक्षय कुमार की फिल्म, बुरी तरह फ्लॉप

    |

    11 अगस्त को फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज हुई थी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षाबंधन। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। जहां लाल सिंह चड्ढा को 100 करोड़ से ऊपर का नुकसान देखना पड़ रहा है, रक्षाबंधन कम बजट के होते हुए भी अब तक बजट से आधी कमाई भी नहीं कर पाई है, जो कि निराशाजनक है।

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनी, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने 5 दिनों में महज 33-24 करोड़ का कलेक्शन किया है। 5वें दिन यानि की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म ने 6-7 करोड़ के लगभग की कमाई की है। जबकि मंगलवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दिखने की संभावना है।

    लाल सिंह चड्ढा DAY 5 बॉक्स ऑफिस- आमिर खान स्टारर फिल्म का बुरा हाल, 5 दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कर पाई पारलाल सिंह चड्ढा DAY 5 बॉक्स ऑफिस- आमिर खान स्टारर फिल्म का बुरा हाल, 5 दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कर पाई पार

    बता दें, रक्षाबंधन का बजट 60-65 करोड़ के बीच में है और इसमें अक्षय कुमार की फीस शामिल नहीं है। बजट के हिसाब से रक्षाबंधन को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कम से कम 100-120 करोड़ तक की कमाई करनी थी।लेकिन फिलहाल फिल्म को लेकर जैसा माहौल है, यह आंकड़ा पार करना नामुमकिन लगता है। ट्रेड पंडितों की मानें तो रक्षाबंधन 50 करोड़ तक के लाइफटाइम कलेक्शन तक पहुंच पाएगी।

    छुट्टियां का नहीं मिला फायदा

    छुट्टियां का नहीं मिला फायदा

    रक्षाबंधन एक फेस्टिवल रिलीज थी। फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन त्योहार के मौके पर रिलीज हुई थी। फिर सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियां थीं। लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर छुट्टियों का कोई फायदा नहीं मिल पाया। अब मंगलवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है।

    कैंसिल हो रहे हैं शोज!

    कैंसिल हो रहे हैं शोज!

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की धीमी शुरुआत को देखते हुए देशभर में कई जगह फिल्म के शोज भी कैंसिल किये जा रहे हैं। जहां लाल सिंह चड्ढा के 1300 शोज कैंसल हुए, वहीं रक्षाबंधन के 1000 शोज कैंसिल हो चुके हैं। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों फिल्मों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

    अक्षय कुमार की तीन बैक टू बैक फ्लॉप

    अक्षय कुमार की तीन बैक टू बैक फ्लॉप

    इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं- बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन.. अफसोस की बात है कि तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। जबकि 2021 में आई अक्षय की ही फिल्म सूर्यवंशी सुपरहिट रही थी।

    रक्षाबंधन की कमाई

    रक्षाबंधन की कमाई

    रक्षाबंधन ने8.20 करोड़ की ओपनिंग दी थी। फिर फिल्म ने शुक्रवार को 6.40 करोड़, शनिवार को 6.51 करोड़ और रविवार को 7.05 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है।

    English summary
    Akshay Kumar’s Raksha Bandhan shows no growth even on Independence Day. In 5 days, film made collection of approximately 33-34 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X