For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: तीसरे दिन भी अक्षय कुमार नहीं उठा पाए फिल्म का बोझ, बुरी तरह फ्लॉप

    |

    अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब शुरूआत की। लेकिन फिल्म के रिव्यू इतने खराब रहे कि इसका वर्ड ऑफ माउथ और भी ज़्यादा बेकार रहा। यही कारण है कि तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रक्षा बंधन ने कोई अच्छे आंकड़े नहीं पेश किए।

    तीसरे दिन शनिवार को 13 अगस्त के दिन रक्षा बंधन ने बिना कोई बढ़त दिखाते हुए बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 करोड़ की कमाई की। और अक्षय कुमार - आनंद एल राय के लिए ये बहुत ही बड़ी हार रही है।

    माना जा रहा था कि लगातार दो बड़ी फ्लॉप बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज देने के बाद अक्षय कुमार, बॉक्स ऑफिस पर रक्षा बंधन के साथ वापसी करेंगे। इस फिल्म को विशुद्ध राजश्री प्रोडक्शन्स जैसी फिल्मों वाला फील भी दिया गया लेकिन अक्षय कुमार कोई जादू नहीं चला पाए।

    आमिर से क्लैश का असर

    आमिर से क्लैश का असर

    अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से क्लैश किया। और इस क्लैश का ज़्यादा असर अक्षय कुमार पर नहीं पड़ा। क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म अपने आप में इतनी कमज़ोर थी कि आमिर की फिल्म ना भी आती तो भी अक्षय ज़्यादा कमाई नहीं कर पाते।

    बेहद कम ओपनिंग

    बेहद कम ओपनिंग

    अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 8 करोड़ की ओपनिंग की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 20 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी।थिएटर में शुरूआत केवल 9 प्रतिशत से हुई थी लेकिन रात तक रक्षा बंधन ने कमाई करना शुरू कर दिया था।

    दूसरे ही दिन गिरे

    दूसरे ही दिन गिरे

    अक्षय कुमार, रक्षा बंधन का बोझ नहीं संभाल पाए और दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गए थे। शुक्रवार, 12 अगस्त को फिल्म ने केवल 6 करोड़ की कमाई की।

    तीसरे दिन भी नहीं कमाई

    तीसरे दिन भी नहीं कमाई

    तीसरे दिन भी अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाई की बढ़त नहीं दिखाई। फिल्म ने तीसरे दिन केवल 15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। शनिवार होने के बावजूद दर्शक थिएटर तक नहीं पहुंचे। सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 8 प्रतिशत रही और शाम तक ये आंकड़ा 19 प्रतिशत पहुंचा और रात में फिर गिर गया।

    फ्लॉप फिल्मों से भी कम ओपनिंग

    फ्लॉप फिल्मों से भी कम ओपनिंग

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने 8 करोड़ की कमाई के साथ अपनी इस साल की दोनों सुपर फ्लॉप फिल्में सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां बच्चन पांडे ने होली पर 13 करोड़ की ओपनिंग की थी वहीं सम्राट पृथ्वीराज ने बिना किसी त्योहार के रिलीज़ पर भी 10 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

    कैंसिल हुए 1000 शो

    कैंसिल हुए 1000 शो

    पहले ही दिन रक्षा बंधन को इसकी कहानी के लिए काफी कुछ सुनाया गया। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ इतना निगेटिव था कि अगले ही दिन फिल्म के टिकट बेहद कम बिके। यहां तक कि रक्षा बंधन के 1000 शो कैंसिल कर दिए गए क्योंकि थिएटर में दर्शक ही नहीं थे।

    80 करोड़ की रक्षा बंधन

    80 करोड़ की रक्षा बंधन

    रक्षा बंधन का बजट लगभग 80 करोड़ बताया जा रहा है लेकिन तीन दिनों में फिल्म ने केवल 21 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का खराब वर्ड ऑफ माउथ इस बात का आश्वासन भी दे चुका है कि दर्शक अब ये फिल्म देखने में दिलचस्पी नहीं दिखाएंगे। ऐसे में फिलहाल तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट निकालना भी नामुमकिन लग रहा है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Raksha Bandhan sinks totally at the box office on day 3 august 13 and the film shows no growth. Read detailed box office report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X