For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे श्याम बॉक्स ऑफिस ओपनिंग: प्रभास की फिल्म ने की 75 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ धमाकेदार शुरूआत

    |

    प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है और रिलीज़ के साथ ही फिल्म ने धमाका भी कर दिया है। राधे श्याम ने भारत ने पहले दिन 11 मार्च को करीब 48 करोड़ की ओपनिंग दी है। ये ओपनिंग, चारों भाषाओं - तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम को मिलाकर है।

    पहले दिन फिल्म को तेलुगू दर्शकों ने धुंआधार ओपनिंग देते हुए ये तो तय कर दिया है कि प्रभास के स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है। फिल्म प्रभास की पिछली फिल्म साहो जितना प्रदर्शन भले ही ना कर पाई है लेकिन 48 करोड़ की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छी खबर है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की ये फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले भी डिजिटल और सैटेलाईट राईट्स के ज़रिए काफी कमाई कर चुकी है। ओपनिंग के दिन, तेलुगू क्षेत्रों में कई जगह तो फिल्म ने 99 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। यहां जानिए फिल्म के ओपनिंग आंकड़े।

    तेलुगू दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स

    तेलुगू दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स

    तेलुगू दर्शकों ने फिल्म को धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 11 मार्च को थिएटर में 74 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। ये आंकड़े सुबह से ही 73 प्रतिशत रहे। और रात के शो में थिएटर में लगभग 77 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

    कई शहरों में 99 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    कई शहरों में 99 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    हैदराबाद, गुंटूर, वारंगल, विजयवाड़ा, विशाखापट्टनम, काकीनाड़ा जैसे शहरों में ये आंकड़ा 99 प्रतिशत तक रहा और प्रभास का स्टारडम इन शहरों में साफ साफ नज़र आया। मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में भी फिल्म को 25 प्रतिशत के करीब तेलुगू दर्शक मिले।

    नहीं टूटा रिकॉर्ड

    नहीं टूटा रिकॉर्ड

    हालांकि, प्रभास, अपनी पिछली फिल्म साहो का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए। 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म साहो ने भारत में 88 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग ली थी। पर ये देखना दिलचस्प है कि फिलहाल कोरोना काल के बाद आंकड़ों का गणित भी काफी बदल चुका है। ऐसे में 48 करोड़ की ओपनिंग बंपर ही मानी जाएगी।

    बाकी भाषाओं में भी अच्छी शुरूआत

    बाकी भाषाओं में भी अच्छी शुरूआत

    तमिल और मलयालम में भी राधे श्याम ने अच्छी शुरूआत की है। जहां तमिल दर्शकों ने फिल्म को 15 प्रतिशत के करीब ऑक्यूपेंसी दी वहीं मलयालम दर्शकों में ये आंकड़ा केवल 7 प्रतिशत ही रहा। माना जा रहा है कि तेलुगू के दर्शक फिल्म को अच्छे आंकड़े और वर्ड ऑफ माउथ देंगे जिसके बाद तमिल और मलयालम आंकड़े बढ़ेंगे।

    हिंदी बेल्ट में धीमी

    हिंदी बेल्ट में धीमी

    राधे श्याम का रिस्पॉन्स हिंदी बेल्ट में धीमा रहा है। अब देखना है कि हिंदी में कमाई के साथ राधे श्याम अपने आंकड़े कितना ऊपर उठा पाती है। पिछले कुछ समय में दक्षिण भारतीय फिल्मों ने हिंदी दर्शकों का दिल जीता है जिनमें सबसे ऊपर है तेलुगू फिल्म पुष्पा जिसके हिंदी बॉक्स ऑफिस ने ढेरों रिकॉर्ड तोड़े हैं।

    350 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म

    350 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म

    माना जा रहा है कि राधे श्याम काफी बड़े बजट पर बनी फिल्म है। फिल्म के VFX और खूबसूरत फ्रेम पर बहुत ज़्यादा खर्च किया गया है जिसके कारण फिल्म बजट 350 करोड़ पहुंच चुका है। लेकिन फिल्म की ओपनिंग और तेलुगू दर्शकों का रिस्पॉन्स देखते हुए ये साफ है कि फिल्म अपनी कमाई निकाल लेगी।

    पहले Pan India सुपरस्टार

    पहले Pan India सुपरस्टार

    सही मायनों में देखा जाए तो बाहुबली ने प्रभास को Pan India सुपरस्टार का दर्जा दिया और ऐसा करने वाले वो भारत के पहले सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि हिंदी फिल्मों में भी प्रभास को मुंहमांगी फीस दी जा रही है। अक्षय कुमार के बाद वो दूसरे सबसे महंगे सितारे बन चुके हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर राधे श्याम की सफलता या असफलता उनके हिंदी करियर की दिशा तय करेगी।

    English summary
    Radhe Shyam Box Office opening: Prabhas and Pooja Hegde starrer film inches close to 50 crore on it's opening day. The film hits box office in all the languages.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X