For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राधे श्याम हिंदी बॉक्स ऑफिस: बंपर ओपनिंग के बावजूद हिंदी दर्शकों पर नहीं चला प्रभास का जादू, पहले दिन की कमाई

    |

    प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है और राधा कृष्ण कुमार की इस फिल्म का जादू, हिंदी दर्शकों पर नहीं चल पाया। पहले दिन, 11 मार्च को राधे श्याम ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरूआत करते हुए लगभग 2.8 - 3 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, माना जा रहा था कि फिल्म 6 - 7 करोड़ की हिंदी ओपनिंग करेगी।

    लेकिन राधे श्याम की एडवांस बुकिंग को देखते हुए कयास में भी बदलाव आए थे और माना जा रहा था कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म 4 - 5 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। लेकिन अब फिल्म इस आंकड़े को भी नहीं छू पाई है।

    हालांकि, तेलुगू दर्शकों ने फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया है और फिल्म ने भारत में बंपर शुरूआत करते हुए लगभग 48 करोड़ की ओपनिंग दी है। लेकिन हिंदी दर्शक फिल्म को ओपनिंग के साथ ही नकारते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी कुछ खास नहीं रहा है जिस वजह से फिल्म को हिंदी में अच्छे आंकड़े मिलने की उम्मीद कम नज़र आ रही है।

    केवल 11 प्रतिशत की उपस्थिति

    केवल 11 प्रतिशत की उपस्थिति

    ओपनिंग के साथ राधे श्याम के हिंदी दर्शकों ने थिएटर में केवल 11 प्रतिशत की उपस्थिति दर्ज कराई। इनमें सुबह के शो की शुरूआत ही 10 प्रतिशत के साथ हुई जो शाम तक केवल 11 प्रतिशत तक ही पहुंच पाई। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, सूरत, जयपुर, चंडीगढ़, भोपाल, लखनऊ जैसे कई शहरों मे राधे श्याम ने 10 प्रतिशत तक की उपस्थिति दर्ज कराई।

    दक्षिण शहरों में मिले हिंदी दर्शक

    दक्षिण शहरों में मिले हिंदी दर्शक

    प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म को दक्षिण के शहरों में थोड़े हिंदी दर्शक मिले। जहां हैदराबाद में ओपनिंग में 33 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति दर्ज की गई वहीं चेन्नई और बेंगलुरू में ये आंकड़ा 15 - 16 प्रतिशत रहा। माना जा रहा है कि रात के शो में भी दर्शकों की संख्या में ऐसा कोई बड़ा बदलाव नज़र नहीं आएगा।

    नहीं चला स्टारडम

    नहीं चला स्टारडम

    प्रभास ने बाहुबली के साथ हिंदी दर्शकों को अपना फैन बनाया था। उनकी फिल्म बाहुबली के पहले भाग ने हिंदी में 118 करोड़ की कमाई की थी वहीं बाहुबली के दूसरे भाग ने ओपनिंग में ही 41 करोड़ की ओपनिंग दी थी। यहीं से हिंदी दर्शकों के दिल में प्रभास ने अपनी जगह बना ली थी। राधे श्याम को भी ऐसा ही प्यार मिलने की उम्मीद की जा रही थी।

    साहो तक भी जारी था स्टारडम

    साहो तक भी जारी था स्टारडम

    प्रभास की पिछली हिंदी फिल्म साहो ने भी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी ओपनिंग दी थी। साहो ने हिंदी में 24 करोड़ की ओपनिंग दी थी। यही कारण है कि अब राधे श्याम की केवल 3 करोड़ की ओपनिंग किसी को हज़म नहीं हो पा रही है।

    नहीं हज़म हुई कहानी

    नहीं हज़म हुई कहानी

    गौरतलब है कि हिंदी दर्शकों को प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री और राधे श्याम की कहानी, दोनों ही हज़म नहीं हो पाए हैं। यही कारण है कि रिलीज़ के साथ ही दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से नकार दिया है। कुल मिलाकर इस फिल्म की कमाई अब तेलुगू दर्शकों के हाथों में है।

    पुष्पा के बाद बढ़ी हुई थी उम्मीदें

    पुष्पा के बाद बढ़ी हुई थी उम्मीदें

    हाल ही में अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म पुष्पा ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार तरीके से कमाई की थी। पुष्पा का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा था और यही कारण था कि माना जा रहा था प्रभास की ये तेलुगू फिल्म भी हिंदी दर्शक अपने दिल में बसा लेंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

    हिंदी दर्शकों के पास ऑप्शन

    हिंदी दर्शकों के पास ऑप्शन

    प्रभास की राधे श्याम के साथ हिंदी दर्शकों के पास इस समय थिएटर में कई ऑप्शन मौजूद है। जहां, संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, सिनेमाघरों में दिल जीत रही है वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड भी दर्शकों को पसंद आ रही है। इसके अलावा, राधे श्याम के साथ रिलीज़ हुई है विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाईल्स जो कि कश्मीरी पंडितों पर बनी एक कहानी है।

    English summary
    Radhe Shyam Hindi Box Office: Prabhas and Pooja Hegde starrer film takes a bumper India opening but Prabhas loses his charm in the Hindi belt with the film struggling in the theatres.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X