For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- ओवरसीज में ओपनिंग के साथ दिखा सलमान खान का स्टारडम

    |

    सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुडा स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है। जहां भारत में फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आई, वहीं ओवरसीज फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने का मौका मिला। बता दें, ओवरसीज में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के स्टारडम का जलवा खूब देखने को मिला है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया में 35.71 लाख का कलेक्शन किया है, जबकि न्यूजीलैंड में 5.90 लाख का। वहीं, यूएई में फिल्म के शानदार कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। वहां ईद की छुट्टियां भी फिल्म को फायदा मिलेगा। बता दें, फिल्म का पहले दिन का ओवरसीज कलेक्शन लगभग 2.94 करोड़ का रहा है।

    वहीं, भारत में फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। गुरुवार को फिल्म रिलीज होते ही ज़ी5 पर एक साथ इतने लोगों ने लॉन इन किया कि ज़ी5 का सर्वर क्रैश हो गया था। बाद में टीम ने इसे मैनेज किया। फिल्म को ज़ी 5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

    <strong>अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने कोविड 19 रिलीफ फंड के लिए जुटाए 11 करोड़ रूपए</strong>अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने कोविड 19 रिलीफ फंड के लिए जुटाए 11 करोड़ रूपए

    ओवरसीज में राधे 750-800 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। मेकर्स फिल्म के लिए 1000 स्क्रीन तक चाहते थे, लेकिन भारत के अलावा भी कई देशों में अभी लॉकडाउन है, जिस वजह से यह संभव नहीं हो पाया। हालांकि दुबई में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज नजर आया है। थियेटर्स के बाहर लंबी लाइन देखी जा रही है।

    बता दें, इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म को ज़ी5 पर पहले दिन लगभग 8 मिलियन व्यूअर्स ने देखा है। कोई शक नहीं कि यदि फिल्म थियेटर्स में रिलीज हो पाती, तो ओपनिंग कलेक्शन का आलम कुछ और ही होता।

    English summary
    Radhe Day 1 Overseas Box Office Collection- Salman Khan superstardom witnessed magic in countries like UAE and Australia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X