For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    REASONS: 'प्रेम रतन धन पायो' तोड़ेगी 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है। 'बजरंगी भाईजान' के बाद यह इस साल सलमान खान की दूसरी फिल्म है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

    फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बहरहाल, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म भी कुछ इससे बढ़कर ही धमाका मचाएगी। फिल्म सफल होगी इसमें तो कोई शक नहीं है, लेकिन क्या यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? शायद हां..

    फिल्म में कई फैक्टर ऐसे हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि प्रेम रतन धन पायो, बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ देगी।

    यहां जानें कारण-

    सूरज बड़जात्या

    सूरज बड़जात्या

    सूरज बड़जात्या के फिल्मों के एक खास दर्शक वर्ग हैं। और सलमान खान के फैन की तो बात ही नहीं की जा सकती। लिहाजा, सूरज बड़जात्या की फिल्मों के फैन और सलमान खान के फैन मिल जाएं.. तो धमाका की ही उम्मीद की जा सकती है।

    प्रेम इज बैक

    प्रेम इज बैक

    प्रेम के किरदार में सलमान खान ने जो पहचान बनाई है, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। और इसका श्रेय जाता है सूरज बड़जात्या को। अब एक बार फिर प्रेम लौट कर आया है तो दर्शकों में उत्साह भी दुगुना है।

    स्टार कास्ट

    स्टार कास्ट

    प्रेम रतन धन पायो की स्टार कास्ट काफी बड़ी है। सलमान खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश.. और सबके अलग अलग अहम किरदार हैं। सूरज बड़जात्या की फिल्मों में यह काफी दिलसच्प होता है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    फिल्म में सलमान खान को लेकर दो बातें खास हैं- पहली की सलमान डबल रोल में हैं। दूसरी ये कि सलमान खान राजकुमार बने हैं। दर्शक दोनों ही मायनों में सलमान खान को देखने के लिए बेसब्र हैं।

    बजरंगी भाईजान इफेक्ट

    बजरंगी भाईजान इफेक्ट

    3 महीने पहले ही सलमान खान ने बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। लिहाजा, अब प्रेम रतन धन पायो की ओपनिंग तो देखने लायक होगी। कोई शक नहीं कि ओपनिंग सारा रिकॉर्ड तोड़ जाएगी।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    फिल्म की म्यूजिक से काफी उम्मीद की जा रही है। सूरज बड़जात्या और सलमान खान की फिल्मों का म्यूजिक हमेशा ही सुपरहिट रहा है, 'मैंने प्यार किया' हो या 'हम आपके हैं कौन'.. इसी का नतीजा है कि फिल्म की म्यूजिक राइट्स 17 करोड़ की दमदार राशि में बिकी है।

    दिवाली की धूम

    दिवाली की धूम

    सूरज बड़जात्या ने फिल्म रिलीज करने के लिए काफी सही समय चुना है। इसके आसपास कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि फिल्म 200- 300 करोड़ बस यूं ही पार कर जाएगी।

    5 दिनों का समय

    5 दिनों का समय

    बता दें, फिल्म शुक्रवार नहीं ब्लिक बुधवार को रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास पूरे 5 दिन का समय है। कोई शक नहीं कि फिल्म को धमाका करने के लिए ये 5 दिन काफी हैं। 150 करोड़ पार..

    परिवार की कहानी

    परिवार की कहानी

    अब दिवाली के मौके पर परिवारिक कहानी दिखाई जाए.. तो किसे अच्छी नहीं लगेगी। लिहाजा, दर्शकों के पास प्रेम रतन धन पायो एक बेहतरीन ऑप्शन के तौर पर आएगी।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    यहां पढें-

    COPY: 'प्रेम रतन धन पायो' पोस्टर.. यहां से लिया गया है IDEA!

    English summary
    Sooraj Barjatiya film Prem Ratan Dhan Payo starring Salman Khan will break the box office records of Bajrangi Bhaijaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X