For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRM: प्रेम रतन धन पायो पर लगेगा 230 करोड़ का ग्रहण!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] प्रेम रतन धन पायो को आखिरकार बॉक्स ऑफिस से झटका मिल ही गया। फिल्म कमाई कर रही है पर वैसी नहीं जिसकी सबको उम्मीद थी और इसलिए धीरे धीरे ट्रेड पंडितों के बोल भी बिल्कुल ही बदल गए हैं। अगर ट्रेड की मानें तो प्रेम रतन धन पायो का लाइफटाइम कलेक्शन 230 करोड़ पर टिक जाएगा। अगर किसी तरह ये बढ़ा तो 250 करोड़ पर पहुंचेगा।

    इस साल ओवरसीज़ फिल्मों के लिए काफी अच्छा कलेक्शन हुआ। बजरंगी भाईजान और पीके ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की लेकिन 7 दिन में प्रेम रतन धन पायो का ओवरऑल कलेक्शन निराशानजनक रहा। हालांकि सब यही कह रहे हैं कि फिल्म अच्छी कमाई कर रही है पर बॉक्स ऑफिस पर प्रेम रतन धन पायो की सच्चाई कुछ और ही है।

    ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने भले ही अच्छी कमाई कर ली हो। सात दिन में फिल्म ने 100 करोड़ वर्ल्डवाइड भी कमा लिए तो भी फिल्म एवरेज कही जाएगी। वैसे तो हमने पहले भी WARNING दी है कि फिल्म क्यों ना देखें।

    लेकिन अब जानिए कि फिल्म के कयास किस किस तरह से झूठे साबित हुए -

    300 करोड़ की उम्मीद

    300 करोड़ की उम्मीद

    फिल्म से 300 करोड़ की उम्मीद की जा रही थी और माना जा रहा था कि फिल्म आराम से बजरंगी भाईजान का रिकॉर्ड तोड़ लेगी। इसका कारण था सलमान खान की प्रेम वापसी।

    बंपर दीवाली

    बंपर दीवाली

    फिल्म से बंपर दीवाली की उम्मीद की जा रही है। पर ऐसा कुछ हुआ नहीं। हालांकि फिल्म ने कमाई की पर जहां हर फिल्म की कमाई वीकेंड पर बढ़ती है, प्रेम रतन धन पायो की कमाई हर दिन गिरी।

    ताज़ा अनुमान

    ताज़ा अनुमान

    फिल्म की हर दिन गिरती कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म करीब 230 करोड़ की कमाई करेगी। वो भी बमुश्किल। हां, ओवरसीज़ में फिल्म बिज़नेस कर सकती है।

    10 ON 10 स्टारकास्ट

    10 ON 10 स्टारकास्ट

    आंकड़ों में फिल्म की स्टारकास्ट को 10 नंबर दिए गए थे । माना जा रहा था कि ये परफेक्ट स्टारकास्ट है। अनुपम खेर से लेकर दीपिक डोबरियाल और स्वरा भास्कर सब पर फिल्म की कमाई के आसार थे।

    ट्रेलर को मिले 8 नंबर

    ट्रेलर को मिले 8 नंबर

    फिल्म के ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली और यहीं से फिल्म के लिए अनुमान लगने शुरू हुए थे। हालांकि ट्रेलर देखने के बाद ही फिल्म को 300 करोड़ की माना जा रहा था।

    म्यूज़िक

    म्यूज़िक

    धीरे धीरे फिल्म का म्यूज़िक लोगों के मुंह पर चढ़ा और सबको यकीन हो गया कि फिल्म 300 के पार जाएगी। लेकिन फिर फिल्म के गाने रिलीज़ हुए और वीडियो ने लोगों को मूड बदलना शुरू किया।

    मार्केटिंग

    मार्केटिंग

    फिल्म की मार्केटिंग में राजश्री की टीम ने ज़्यादा मेहनत नहीं की। हालांकि फिल्म का प्रमोशन हर जगह हुआ पर फिल्म मार्केटिंग में थोड़ा सा पीछे रह गई।

    फैन उत्साह

    फैन उत्साह

    फैन्स फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे और इसलिए भी माना जा रहा था कि फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलेगी और 100 - 200 करोड़ तो सिर्फ आंकड़े रह जाएंगे।

    फैन रिएक्शन

    फैन रिएक्शन

    लेकिन 1st Day 1st Show देखने के बाद ही फैन्स के रिएक्शन आने शुरू हुए जो फिल्म के लिए कतई अच्छे नहीं थे और बस यहीं से फिल्म मात खा गई।

    पढ़िए फैन रिएक्शन यहां

    नहीं भाए प्रेम - मैथिली

    नहीं भाए प्रेम - मैथिली

    फिल्म की यूएसपी थी सलमान और सोनम की फ्रेश जोड़ी। पर फैन्स को ये जोड़ी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। ना उनके रोमांस में दम था ना ही केमिस्ट्री में।

    बहुत बड़ी गलती

    बहुत बड़ी गलती

    MUST READ

    सलमान खान और सूरज बड़जात्या की ये गलती फैन्स कभी नहीं भूलेंगे

    English summary
    Prem Ratan Dhan Payo Box Office collection update - Overall lifetime collections will startle!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X