For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इसे कहते हैं #Bumper बॉक्स ऑफिस, हर दिन दो गुना!

    |

    इसे कहते हैं कलम की ताकत जो पिंक जैसी फिल्म धमाकेदार तरीके से लोगों के बीच पहुंच रही है। जब अच्छी फिल्में बनती हैं तो उन्हें लोगों तक पहुंचाना बड़ी दिक्कत की बात हो जाती है। लेकिन जब फिल्में खुद लोगों तक पहुंच जाएं तो सुकून मिलता है।

    पिंक के मामले में ऐसा ही कुछ हो रहा है। लोग अपने आप ही फिल्म की बात कर रहे हैं। या यूं कहिए कि जो भी फिल्म देखकर आ रहा है वो अपने आप फिल्म के बारे में बात किए बिना रह ही नहीं पा रहा है। [देखिए थियेटर के बाहर निकलते दर्शक, जो रो पड़े]

    और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ दिख रहा है। जहां फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ की कमाई की वहीं अगले दिन यानि शनिवार को फिल्म ने दोगुना यानि लगभग 8 करोड़ की कमाई की। और अब माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में 20 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करेगी।
    [2015 की ये MUST WATCH लिस्ट....आपसे कितनी छूटीं?]

    ये अच्छा है कि पिंक जैसी फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं, क्योंकि इस साल कई ऐसी फिल्में आईं जो बेहतरीन थीं लेकिन शायद आपसे छूट गई हों। अगर इस साल ये फिल्में नहीं देखी हैं, तो अभी भी देख लीजिए -

    नीरजा
    नीरजा इस साल की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म है और इसकी वजह है फिल्म की सरप्राइज़ सक्सेस। किसी को लगा ही नहीं कि फिल्म में इतना दम होगा। हालांकि फिल्म में सोनम कपूर हैं, फिर भी फिल्म बेहतरीन हैं और उन्होंने मेहनत की है।

    अलीगढ़
    ज़्यादातर लोगों से ये फिल्म छूट गई होगी। लेकिन इसलिए ही शायद डीवीडी होती हैं। क्योंकि अगर आपने इस साल अलीगढ़ मुस्लिम के इस गे प्रोफेसर की कहानी नहीं सुनी हैं तो आप काफी कुछ मिस कर रहे हैं।

    कपूर एंड सन्स
    हालांकि कपूर एंड सन्स पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म थी लेकिन फिर भी फिल्म को इस लिस्ट में रखना ज़रूरी है इसकी कहानी की वजह से। एक बेहतरीन फैमिली फिल्म, जो आपको मिस नहीं करनी चाहिए।

    निल बटे सन्नाटा
    स्वरा भास्कर शानदार एक्टर हैं और उससे भी शानदार हैं उनकी ये फिल्म जहां मैथ्स में उनका और उनकी बेटी का डब्बा गुल है। लेकिन फिर भी फिल्म इतनी सादी और मासूम है कि आपका दिल छू लेगी।

    ट्रैफिक
    शायद आपने ट्रैफिक का नाम भी सुना हो लेकिन मनोज बाजपेयी की ये फिल्म अपनी मस्ट वॉच लिस्ट में डाल लीजिए क्योंकि ट्रैफिक एक बेहतरीन फिल्म थी जो इस साल कई लोगों से छूटी होगी। कहानी थी एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की जो एक दिल को भरे दिन के ट्रैफिक में एक शहर से दूसरे शहर पहुंचाता है सर्जरी के लिए।

    वेटिंग
    कल्कि कोचलिन और नसीरूद्दीन शाह की ये फिल्म आपके दिल में उतर जाएगी। और फिल्म का सबसे अच्छा पक्ष हैं इसके संवाद जो आपको 2 घंटे बांधे रखेंगे।

    धनक
    इस साल की सबसे हैप्पी फिल्म। आपके चेहरे पर शुरू से अंत तक एक मुस्कान रहेगी और कारण होंगे तो नन्हें से बच्चे जो शाहरूख खान से मिलने के लिए पैदल ही चल पड़े हैं।

    रमन राघव
    इस साल की बेस्ट रोमांटिक फिल्म। हालांकि बहुत लोगों की समझ के परे होगी लेकिन फिर भी एक बार दोहराते हैं - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल की ये फिल्म इस साल की बेस्ट रोमांटिक फिल्म होनी चाहिए।

    हैप्पी भाग जाएगी
    इस साल की सबसे हल्की फिल्म। हालांकि कहानी में कुछ ऐसा खास नहीं है लेकिन इस फिल्म का हर किरदार इतना शानदार था और हल्के फुल्के डायलॉग्स इतने करीने से पिरोए गए थे कि ये फिल्म इस साल की बेस्ट तनावमुक्त फिल्म होनी चाहिए।

    English summary
    Pink Box office Collections Shoots up drastically over the weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X