»   » #BoxOfficeDum: कलेक्शन कम पर हाउसफुल है फिल्म!

#BoxOfficeDum: कलेक्शन कम पर हाउसफुल है फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं जनता की ताकत और अच्छी फिल्म समीक्षा की ताकत। अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, एंड्रिया तारियांग, कीर्ति कुल्हारी और अंगद बेदी स्टारर पिंक ने बॉक्स ऑफिस पर औसत शुरूआत तो की है लेकिन दूसरे दिन हर जगह फिल्म हाउसफुल है। 

टिकट ही नहीं मिल रहे हैं जनाब। फिल्म को ज़बर्दस्त तारीफें मिल रही हैं और शायद यही वजह है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन ज़बर्दस्त तरीके से उठेगा। 

pink box office
 

पहले दिन पहला शो देखने के बाद फैन्स का जो हाल था वो तो हम आपको दिखा ही चुके हैं। फिल्म देखकर निकले दर्शक अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे ---->[पिंक के पहले शो के बाद, ये था दर्शकों का हाल]

और माना जा रहा है कि ज़बर्दस्त रिस्पॉन्स के कारण फिल्म को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वैसे पिछले साल भी ऐसी ही कुछ ज़बर्दस्त फिल्में आई थीं जो अगर आपसे छूट गई हैं तो अभी भी कुछ बिगड़ा नहीं है। डीवीडी ऑर्डर कर लीजिए -

बदलापुर 
साल की शुरूआत की वरूण धवन की ने। बदलापुर में वरूण धवन का ये अवतार लोगों को इतना पसंद आया कि फिल्म ने 51 करोड़ कमाए। इतना ही नहीं फिल्म को 11 नॉमिनेशन भी मिले हैं। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।
 

Box office report 2015

NH 10
इसके बाद आई अनुष्का शर्मा की NH 10। होली सीज़न में आने के बावजूद फिल्म में ज़बर्दस्त कमाई की। किसी को फिल्म से उम्मीदें नहीं थी लेकिन अनुष्का ने अपने दम पर 32 करोड़ कमाए।
 

Box office report 2015

दम लगाके हईशा 
ये इस साल का सबसे क्यूट सरप्राइज़ था जिसने 30 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस को खुश कर दिया था। आयुष्मान और भूमि ने साबित किया कि बॉक्स ऑफिस कभी कभी अच्छी कहानियां पसंद करता है।
 

Box office report 2015

हंटर 
हंटर ना किसी को फिल्म के बारे में पता था ना ही फिल्म में कोई बॉलीवुड स्टार था। लेकिन फिर भी वासुगिरी पर बनी इस सेक्स कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस हिट का दर्जा ले लिया। फिल्म ने 13.50 करोड़ की कमाई की।
 

Box office report 2015

पीकू
पीकू भी इस साल की सरप्राइज़ हिट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना टिकेगी ये किसी को भरोसा नहीं था। और फिल्म को कमाई मिली दीपिका पादुकोण के बल पर - 79 करोड़ की

Box office report 2015
 

प्यार का पंचनामा 2 
ये फिल्म बिल्कुल अपने पार्ट 1 की तरह है और ट्रेलर उतना ही बोरिंग था। लेकिन फिर भी फिल्म इतनी बेहतरीन है कि मज़ा आ गया। 4 दिन में बिना किसी स्टार या बड़े नाम के फिल्म ने 27 करोड़ कमा लिए! कुल कमाई - 62 करोड़
 

Box office report 2015

तलवार
इस फिल्म के लिए हॉल में जाएं....और फिल्म देखने के बाद एक बार खड़े होकर तालियां ज़रूर बजाएं अपने लिए। क्योंकि ये फिल्म केवल अच्छे दर्शक ही हिट करा सकते थे!

Box office report 2015
 

मांझी
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की इस फिल्म से आपको सहनशीलता और मोटिवेशन ऐसा पाठ मिलेगा, जिसे आप चाह कर भी कुछ दिनों के लिए नहीं भूल पाएंगे।
 

Box office report 2015

कोर्ट
नेश्नल एवार्ड विनर यह फिल्म क्यों बनी, यह तो आप देखकर ही जान पाएंगे। भारत की तरफ से इस फिल्म को एकैडमी एवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

Box office report 2015
  

मार्गेरिटा विद ए स्ट्रा
शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा। फिल्म में कल्कि कोचलीन, रेवती जैसे कलाकार हैं।
 

Box office report 2015

मसान
2015 की चर्चित फिल्मों में से एक रही मसान। ऋचा चड्डा, संजय मिश्रा, श्वेता त्रिपाठी की यह फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल के समय से ही चर्चा में रही।

Box office report 2015
  

कजरिया
कई लोगों ने शायद इस फिल्म का नाम भी न सुना हो। लेकिन बता दें, मधुरिता आनंद के निर्देशन में बनी यह एक ऐसी फिल्म है, जो आपको अंदर तक झंझोर दे।

Box office report 2015
  

एंग्री इंडियन Goddesses
पान नालिन के निर्देशन में बनी यह ड्रामा फिल्म है। 7 लड़कियों की शानदार कहानी और उम्दा निर्देशन.. लड़कियों का तो यह फिल्म देखना बनता है।

Box office report 2015
  

तितली
कनु बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'तितली' भी क्रिटिक की नजरों से ये 2015 की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी।

Box office report 2015
 

गौर हरि दास्तां
अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनय पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी जैसे कलाकार दिखे थे। फिल्म कई मायनों में काफी अलग थी।

Box office report 2015
 
English summary
Pink Box office Collection Day 1.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi