For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BoxOfficeDum: कलेक्शन कम पर हाउसफुल है फिल्म!

    |

    इसे कहते हैं जनता की ताकत और अच्छी फिल्म समीक्षा की ताकत। अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, एंड्रिया तारियांग, कीर्ति कुल्हारी और अंगद बेदी स्टारर पिंक ने बॉक्स ऑफिस पर औसत शुरूआत तो की है लेकिन दूसरे दिन हर जगह फिल्म हाउसफुल है।

    टिकट ही नहीं मिल रहे हैं जनाब। फिल्म को ज़बर्दस्त तारीफें मिल रही हैं और शायद यही वजह है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन ज़बर्दस्त तरीके से उठेगा।

    पहले दिन पहला शो देखने के बाद फैन्स का जो हाल था वो तो हम आपको दिखा ही चुके हैं। फिल्म देखकर निकले दर्शक अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे ---->[पिंक के पहले शो के बाद, ये था दर्शकों का हाल]

    और माना जा रहा है कि ज़बर्दस्त रिस्पॉन्स के कारण फिल्म को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वैसे पिछले साल भी ऐसी ही कुछ ज़बर्दस्त फिल्में आई थीं जो अगर आपसे छूट गई हैं तो अभी भी कुछ बिगड़ा नहीं है। डीवीडी ऑर्डर कर लीजिए -

    बदलापुर
    साल की शुरूआत की वरूण धवन की ने। बदलापुर में वरूण धवन का ये अवतार लोगों को इतना पसंद आया कि फिल्म ने 51 करोड़ कमाए। इतना ही नहीं फिल्म को 11 नॉमिनेशन भी मिले हैं। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

    NH 10
    इसके बाद आई अनुष्का शर्मा की NH 10। होली सीज़न में आने के बावजूद फिल्म में ज़बर्दस्त कमाई की। किसी को फिल्म से उम्मीदें नहीं थी लेकिन अनुष्का ने अपने दम पर 32 करोड़ कमाए।

    दम लगाके हईशा
    ये इस साल का सबसे क्यूट सरप्राइज़ था जिसने 30 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस को खुश कर दिया था। आयुष्मान और भूमि ने साबित किया कि बॉक्स ऑफिस कभी कभी अच्छी कहानियां पसंद करता है।

    हंटर
    हंटर ना किसी को फिल्म के बारे में पता था ना ही फिल्म में कोई बॉलीवुड स्टार था। लेकिन फिर भी वासुगिरी पर बनी इस सेक्स कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस हिट का दर्जा ले लिया। फिल्म ने 13.50 करोड़ की कमाई की।

    पीकू
    पीकू भी इस साल की सरप्राइज़ हिट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना टिकेगी ये किसी को भरोसा नहीं था। और फिल्म को कमाई मिली दीपिका पादुकोण के बल पर - 79 करोड़ की

    प्यार का पंचनामा 2
    ये फिल्म बिल्कुल अपने पार्ट 1 की तरह है और ट्रेलर उतना ही बोरिंग था। लेकिन फिर भी फिल्म इतनी बेहतरीन है कि मज़ा आ गया। 4 दिन में बिना किसी स्टार या बड़े नाम के फिल्म ने 27 करोड़ कमा लिए! कुल कमाई - 62 करोड़

    तलवार
    इस फिल्म के लिए हॉल में जाएं....और फिल्म देखने के बाद एक बार खड़े होकर तालियां ज़रूर बजाएं अपने लिए। क्योंकि ये फिल्म केवल अच्छे दर्शक ही हिट करा सकते थे!

    मांझी
    नवाजुद्दीन सिद्दिकी की इस फिल्म से आपको सहनशीलता और मोटिवेशन ऐसा पाठ मिलेगा, जिसे आप चाह कर भी कुछ दिनों के लिए नहीं भूल पाएंगे।

    कोर्ट
    नेश्नल एवार्ड विनर यह फिल्म क्यों बनी, यह तो आप देखकर ही जान पाएंगे। भारत की तरफ से इस फिल्म को एकैडमी एवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

    मार्गेरिटा विद ए स्ट्रा
    शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा। फिल्म में कल्कि कोचलीन, रेवती जैसे कलाकार हैं।

    मसान
    2015 की चर्चित फिल्मों में से एक रही मसान। ऋचा चड्डा, संजय मिश्रा, श्वेता त्रिपाठी की यह फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल के समय से ही चर्चा में रही।

    कजरिया
    कई लोगों ने शायद इस फिल्म का नाम भी न सुना हो। लेकिन बता दें, मधुरिता आनंद के निर्देशन में बनी यह एक ऐसी फिल्म है, जो आपको अंदर तक झंझोर दे।

    एंग्री इंडियन Goddesses
    पान नालिन के निर्देशन में बनी यह ड्रामा फिल्म है। 7 लड़कियों की शानदार कहानी और उम्दा निर्देशन.. लड़कियों का तो यह फिल्म देखना बनता है।

    तितली
    कनु बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'तितली' भी क्रिटिक की नजरों से ये 2015 की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी।

    गौर हरि दास्तां
    अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विनय पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी जैसे कलाकार दिखे थे। फिल्म कई मायनों में काफी अलग थी।

    English summary
    Pink Box office Collection Day 1.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X