»   » Must read..सलमान के कारण हुई 300 करोड़ की कमाई..ये मान लेना सही होगा..

Must read..सलमान के कारण हुई 300 करोड़ की कमाई..ये मान लेना सही होगा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्लौरी की अनोखी प्रेम कहानी भी बतौर निर्माता अनुष्का शर्मा को सुपरहिट देने में नाकामयाब रही। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इसी बात की चर्चा रही कि इस फिल्म का पूरी जिम्मेदारी अनुष्का शर्मा के कंधों पर है। दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा केवल अनुष्का शर्मा जैसी बिग स्टार के सामने एक सहायक के तौर पर दिखाई देंगे। 

अनुष्का भले ही भूत बनकर पूरी फिल्म में लाइमलाइट में बनी रही हो। लेकिन दिलजीत और सूरज इस फिल्म को ऊपर उठाने में पूरी रह सफल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के आंकड़े भी यही बताते हैं। 

Anushka Sharma

बिजनेस के लिहाज से अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने पंजाब में सबसे अधिक कारोबार किया है। कुलमिलाकर इस बार अनुष्का के लिए मामला उलटा हुआ दिखाई दे रहा है। सलमान खान स्टारर सुल्तान और आमिर खान स्टारर पीके के ब्लाॅकबस्टर होने के बाद इस फिल्म के करोड़ों की कमाई का श्रेय अनुष्का को भी मिला। 

महज फिल्लौरी में खुद के बलबूत आगे बढ़ने में नाकामयाब साबित हुई हैं। अपने बैनर की पहली फिल्म एनएच 10 से उन्होंने बतौर निर्माता भलेे ही धाकड़ एंट्री की हो। मगर इस बार एक रूहानी प्रेम कहानी उन्हें बतौर निर्माता शोहरत दिलाने में किसी भी तरह सहायता नहीं कर पायी है।

आइए जानते हैं कि आखिर कैसे ,अनुष्का शर्मा फिल्लौरी से रंग जमाने में बेअसर रही हैं। यहां देखें एक विशेष रिपोर्ट..

असली पन से दूर

असली पन से दूर

फिल्लौरी की कहानी असलीयत से दूर रही। दो भूतों की प्रेम कहानी दर्शकों को प्रभावित करने में बेअसर रही है।

एनएच 10 vs फिल्लौरी

एनएच 10 vs फिल्लौरी

एनएच 10 की कहानी ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। एक दमदार महिला की भूमिका में अनुष्का की इस फिल्म की जमकर सराहना की गई थी। लेकिन इस बार दो भूतों की प्रेम कहानी में जलियांवाला बाग को जोड़ना दर्शकों के गले उतरा नहीं।

दिलजीत की लोकप्रियता

दिलजीत की लोकप्रियता

इसमें कोई दोराय नहीं है कि बीते कुछ दिनों से दिलजीत की लोकप्रियता बढ़ी है। उड़ता पंजाब के बाद उन्हें बॅालीवुड में एक उचित स्थान मिला है। इस फिल्म की थोड़ी बहुज जो कमाई हुई है उसका श्रेय भी अनुष्का के साथ दिलजीत की फ्रेश जोड़ी को जाता है।

पंजाब में कमाई

पंजाब में कमाई

इस फिल्म ने पंजाब में सबसे अधिक मुनाफा कमाया है। पंजाब से शुक्रवार को 90 लाख, और शनिवार और रविवार मिलाकर 2,40 करोड़ की कमाई की है।

देश भर में कारोबार

देश भर में कारोबार

फिल्लौरी ने शुक्रवार को 3.75 करोड़ औऱ शनिवार और रविवार मिलाकर 10 करोड़ की कमाई की है।

सोलो फिल्म मुश्किल

सोलो फिल्म मुश्किल

पीके और सुल्तान के कारोबार की तकरीबन 300 करोड़ की कमाई को अनुष्का ने हमेशा खुद के करियर ग्राफ से जोड़ा है। लेकिन सोलो फिल्म उनके लिए करोड़ों की कमाई नहीं कर पायी है। फिर चाहे वह एनएच 10 हो या फिल्लौरी।

खान है सफलता का राज

खान है सफलता का राज

देखा जाए तो अनुष्का के करियर के तीन प्रमुख पड़ाव पर उनके लिए केवल खान की फिल्में ही सुपरहिट साबित हुई हैं। फिर चाहे वह शाहरूख खान के साथ उनकी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी हो या फिर सलमान के साथ सुल्तान और आमिर खान के साथ पीके। सोलो फिल्म रिलीज करने के पड़ाव पर अभी तक अनुष्का पहुंच नहीं पायी हैं।

सुपरहिट कमाई नहीं

सुपरहिट कमाई नहीं

इस फिल्म ने 6 दिन में कुलमिलाकर तकरीबन 21करोड़ की कमाई की है। अनुष्का खुद को 100 करोड़ का आकड़ा भी नहीं दिलवा पायी हैं।

English summary
After a Sultan and Pk Blockbuster hit why Anushka Sharma fail to impress audience from Phillauri..Here read full story..
Please Wait while comments are loading...