For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पति पत्नी और वो VS पानीपत: बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा पहला दिन- कौन किस पर भारी!

    |

    इस शुक्रवार को दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के सामने आई है। एक ओर जहां "पति पत्नी और वो" को दर्शकों से तारीफ पर तारीफ मिल रही है, वहीं "पानीपत" को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। लिहाजा, पहले दिन यानि की शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर भी यह फर्क साफ दिखाई दिया है।

    कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की कॉमेडी ड्रामा 'पति पत्नी और वो' अपने कंटेंट को लेकर पसंद की जा रही है। यह हल्की फुल्की हंसी मजाक वाली फिल्म है, जाहिर है वीकेंड पर यह और धमाका करने वाली है। वहीं, आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर, कृति सैनन स्टारर 'पानीपत' को कुछ ने खासा पसंद किया, जबकि कुछ को बोर लगी।

    ट्रेड पंडितों के अनुसार, पानीपत ने पहले दिन 10-15 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दिखाई है, जबकि पति पत्नी और वो ने 25 से 30 प्रतिशत। लिहाजा, पानीपत जहां 5 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है, वहीं कार्तिक आर्यन 9-10 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं।

    कोई शक नहीं कि वीकेंड को यह आंकड़ा और भी बढ़ने वाला है। ट्रेड पंडितों की मानें तो "पति पत्नी और वो" वीकेंड तक 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जबकि पानीपत 25 करोड़ का आंकड़ा छू पाएगी। कहीं ना कहीं यह वीकेंड दोनों फिल्मों के लिए काफी अहम है। फिलहाल तो कार्तिक, भूमि और अनन्या की कॉमेडी फिल्म इतिहास के पन्नों पर भारी पड़ती नजर आ रही है। देखना दिलचस्प होगा कि वीकेंड तक यह आंकड़े कहां जाकर रुकते हैं।

    पति पत्नी और वो फिल्म रिव्यू- इस रीमेक में मिलेगा नयापन, कॉमेडी का जबरदस्त ओवरडोज़पति पत्नी और वो फिल्म रिव्यू- इस रीमेक में मिलेगा नयापन, कॉमेडी का जबरदस्त ओवरडोज़

    English summary
    Pati Patni Aur Woh and Panipat released this Friday. Know the Day 1 Box Office occupancy and collection of both the films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X