For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ 'पठान' नहीं, पहले भी गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई हैं बड़ी बजट की फिल्में, जानें कैसा रहा था प्रदर्शन

    |

    Big budget movies released on republic day: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का सिने प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस महीने की 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुक्रवार से शुरू हो गई है और बुकिंग के आंकड़ों के हिसाब से संभावना जताई जा रही है कि, फिल्म शानदार ओपनिंग कर सकती है।

    फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। इससे पहले भी गणतंत्र दिवस के मौके पर कई बड़ी बजट की फिल्में रिलीज हुई हैं। कई फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया तो कई फिल्मों ने औसत प्रदर्शन भी किया।

    ऐसे में जाहिर है 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है इस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। तो आइए नजर डालते हैं 'पठान' से पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्मों पर और जानते हैं कि इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया।

    पद्मावत

    पद्मावत

    संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था और 571 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

    काबिल

    काबिल

    ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल भी 26 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी। 'काबिल' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और ऋतिक रोशन की एक्टिंग की तारीफ भी हुई थी।

    रईस

    रईस

    'काबिल' के साथ-साथ शाहरुख खान स्टारर रईस भी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म भी जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

    बेबी

    बेबी

    नीरज पांडे के निर्देशन में बनी 'बेबी' 23 जनवरी 2015 को रिलीज हुई थी। महज 25 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'अग्निपथ' भी गणतंत्र दिवस के मौके पर 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन का एक अलग अवतार दर्शकों को नजर आया था जिसे सिने प्रेमियों ने काफी पसंद किया था।

    रंग दे बसंती

    रंग दे बसंती

    'रंग दे बसंती' आमिर खान की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में गिनी जाती है। फिल्म में आमिर खान, सिद्धार्थ, शरमन जोशी और सोहा अली खान लीड रोल में थे। फिल्म 20 जनवरी 2006 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

    Read more about: shahrukh khan pathaan bollywood
    English summary
    Pathaan to release on 25th January, Know about big budget movies which earlier released on Republic day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X