For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan Box Office Prediction: 35 करोड़ से ऊपर की बंपर ओपनिंग लेगी शाहरुख खान की फिल्म,एडवांस बुकिंग में तहलका

    |

    Pathaan Opening Prediction: शाहरुख खान पठान के साथ धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यशराज बैनर की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब जबकि रिलीज की तारीख नजदीक आ चुकी है, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु कर दिया गया है, जिसे लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

    चारों ओर फिल्म को लेकर दीवानगी दिख रही है। एडवांस बुकिंग में फिल्म को शानदार रिस्पॉस मिल रहा है। जिन जगहों पर बुकिंग शुरु की गई है, वहां लगभग सारे टिकट्स सोल्ड आउट हो चुके हैं। वहीं, 20 जनवरी से बाकी जगहों पर बुकिंग शुरु होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

    INTERVIEW: बॉलीवुड से मुझे जो प्यार और अपनापन मिला, वो अद्भुत हैINTERVIEW: बॉलीवुड से मुझे जो प्यार और अपनापन मिला, वो अद्भुत है

    कई शहरों में 7 बजे सुबह से ही शोज शुरु कर दिये गए हैं। ऐसे में ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ये मेगा बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग देने वाली है। एक्जीबिटर अक्षय राठी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, "फिल्म 35 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग देने वाली है। जबकि दूसरे दिन यानि की 26 जनवरी को यह कलेक्शन 45 करोड़ से भी ऊपर जा सकता है।"

    शाहरुख खान का स्टारडम

    शाहरुख खान का स्टारडम

    उन्होंने कहा, "शाहरुख खान की कुछ समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है और पिछली कुछ फिल्में फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं, लेकिन एक चीज जो कभी विवादित नहीं हो सकती है, वह है उनका स्टारडम.. जो कि 30 सालों में बनाया गया है। कुछ असफल फिल्में उनके स्टारडम को हिला नहीं सकती। इसी का उदाहरण पठान की ओपनिंग के साथ दिखेगा।"

    ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का बयान

    ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का बयान

    प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर भी पठान के भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म बुधवार, 25 जनवरी को एक शानदार शुरुआत करने जा रही है। मेरा अनुमान है कि ये 35 से 37 करोड़ के बीच ओपनिंग देगी। उसके बाद, 26 जनवरी को छुट्टी है और आगे एक लंबा वीकेंड है। फिल्म ओवरसीज मार्केट सहित शानदार आंकड़े ला सकती है।"

    5 दिनों में 300 करोड़

    5 दिनों में 300 करोड़

    उन्होंने आगे कहा, "यदि अनुमानिक आंकडे़ आते हैं तो हम पहले 5 दिनों में ही वर्ल्डवाइड 300 करोड़ तक का कलेक्शन करने की उम्मीद रख सकते हैं।"

    शाहरुख खान लगभग चार सालों के बाद बड़ी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं। साल 2018 दिसंबर में आई फिल्म ज़ीरो के बाद सुपरस्टार ने लंबा ब्रेक लिया था.. और अब 2023 में वो तीन फिल्मों के साथ वापस आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि उनके फैंस का क्रेज एक अलग लेवल पर चल रहा है।

    ओवरसीज के किंग

    ओवरसीज के किंग

    रिपोर्ट्स की मानें तो ओवरसीज की एडवांस बुकिंग से फिल्म 5 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर चुकी है। यूएसए, यूके, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया और यूएई में फिल्म जबरदस्त रिकॉर्ड बना रही है। कुछ देशों में यह शाहरुख खान की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित होगी।जर्मनी में फिल्म ने सिर्फ एडवांस बुकिंग से भी ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF 2 की लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है।

    English summary
    Pathaan Day 1 Box Office Collection Prediction: Shahrukh Khan film to have 35 crore plus opening collection according to trade experts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X