For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा' का अच्छा रहा वीकेंड- जानें रविवार का कलेक्शन

    |

    सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होने लगी हैं, लेकिन जाहिर तौर पर फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोरोना की वजह से से काफी ज्यादा प्रभावित हो रहा है। जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'मुंबई सागा' 19 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। तीन दिनों में फिल्म ने 8.74 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

    इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, कोरोना की वजह से फिल्म की कमाई भी धीमी है। हालांकि रविवार को फिल्म से बढ़ोतरी दिखाई है। रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.52 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभर में लगभग 2000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को फिल्म के ऑक्यूपेंसी में 40 प्रतिशत तक की बढ़त दिखी। खासकर फिल्म का ज्यादातर कलेक्शन सिंगल स्क्रीन थियेटर्स से आया है। हालांकि सोमवार से फिल्म की कमाई फिर नीचे गिर सकती है।

    अब तक की कमाई

    अब तक की कमाई

    मुंबई सागा ने भारत में शुक्रवार को 2.82 करोड़, शनिवार को 2.40 करोड़ और रविवार को 3.52 करोड़ का बिजनेस किया है।

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अमोल गुप्ते, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, महेश मांजरेकर जैसे कलाकार दिखेंगे। फिल्म एक्शन और डायलॉगबाजी से भरपूर है, लिहाजा, एक खास दर्शक वर्ग का मनोरंजन भी कर रही है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 40 करोड़ तक के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। कोरोना के समय में यह मुश्किल आंकड़ा है।

    कोरोना की मार

    कोरोना की मार

    कोरोना की वजह से दर्शकों का एक बड़ा वर्ग अभी भी थियेटर नहीं जाना चाह रहा है। वहीं, कई शहरों में अभी भी सिनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही चल रहे हैं। लिहाजा, फिल्म की कमाई इन सब बातों से प्रभावित हो रही है। यदि यह नॉर्मल दिनों में रिलीज होती.. तो फिल्म 8- 10 करोड़ की ओपनिंग देती।

    दूसरी फिल्मों से टक्कर

    दूसरी फिल्मों से टक्कर

    खास बात है कि रूही की रिलीज के बाद से कई फिल्में बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। वहीं, मुंबई सागा के साथ ही यशराज बैनर की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी रिलीज हुई है। जबकि इस हफ्ते एक साथ तीन फिल्में आने वाली हैं- साइना, हाथी मेरे साथी और पगलैट।

    सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

    सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

    कई शहरों में अभी भी सिंगल स्क्रीन थियेटर्स नहीं खोले गए हैं। वहीं, कई तो कोरोना काल में बंद पड़ गए। लिहाजा, अब कलेक्शन मल्टीप्लेक्स दर्शकों पर ही निर्भर करता है। जाहिर है फिल्म की कमाई इन सब बातों से प्रभावित होने वाली है।

    'अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दर्शक और फैंस के लिए एक सेलिब्रेशन की तरह होगी', बोले निर्माता'अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दर्शक और फैंस के लिए एक सेलिब्रेशन की तरह होगी', बोले निर्माता

    English summary
    John Abraham and Emraan Hashmi starrer Mumbai Saga came on its own on Sunday by bringing in 3.52 crores. Film total 3 days collections went upto 8.74 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X