For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहनजोदड़ो Vs रूस्तम एडवांस TICKETS...खुला ही नहीं ऋतिक का खाता!

    |

    ऋतिक रोशन स्टारर मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार स्टारर रूस्तम की लड़ाई धीरे धीरे काफी दिलचस्प होती जा रही है। अब ताज़ा खबरें हैं दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को लेकर और ये खबरें काफी दिलचस्प हैं।

    क्योंकि जहां नॉर्थ में अक्षय कुमार की रूस्तम की बुकिंग आगे चल रही है तो साउथ में ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो ने लीड संभाल रखी है। लेकिन सिंगल थियेटर में ऋतिक रोशन का खाता ही नहीं खुल पा रहा है। जो कि काफी चिंताजनक बात है।

    हम आपके लिए लेकर आ गए हैं एडवांस बुकिंग का ताज़ा हाल। दोनों में से कौन सी फिल्म पहले देखने चाहिए और किस तरह के लोगों को इसका हम पूरा ब्योरा आपको दे चुके हैं। अगर नहीं मिल पाया है तो दोबारा पढ़ लीजिए यहां।
    [...इसलिए पहले देखिए अक्षय की रूस्तम!] [...इसलिए पहले देखिए मोहनजोदड़ो]

    अब जानिए सीधा सीधा हिसाब दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का -

    ज़बर्दस्त टक्कर
    दोनों ही फिल्मों टक्कर चल रही है लेकिन अक्षय कुमार की रूस्तम फिलहाल ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो से ऊपर चल रही है। फिल्म को 35 प्रतिशत एडवांस बु्किंग मिल रही है।
    दरअसल, उत्तर भारत में अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है जिसका फायदा उन्हें। वहीं ऋतिक को दक्षिण का सपोर्ट मिल रहा है क्योंकि ऐतिहासिक फिल्में वहां ज़्यादा चलती हैं।

    20 प्रतिशत बुकिंग
    अभी तक ऋतिक की मोहनजोदड़ो को 20 प्रतिशत बुकिंग मिली है। और ये उनकी लिए थोड़ी चिंता की बात है। अभी तक उनकी फिल्म को 15 से 17 प्रतिशत बुकिंग मिली है जो कि अच्छे संकेत नहीं है। हालांकि दिन बढ़ने के साथ ही बुकिंग के आंकड़े बदलेंगे।

    मल्टीप्लेक्स ने बराबर बांटे हैं शो
    सभी मल्टीप्लेक्स ने दोनों स्टार्स के शो बराबर बांट लिए हैं क्योंकि फिल्मों से ज़्यादा यहां स्टार पावर भिड़ता दिख रहा है। हालांकि ऋतिक के पास स्क्रीन अक्षय से ज़्यादा है लेकिन फिर भी किसी भी मल्टीप्लेक्स ने रूस्तम के साथ नाइंसाफी नहीं होने दी है।

    सिंगल थियेटर परेशान
    सबसे बड़ी दिक्कत आ गई है सिंगल स्क्रीन के साथ। दरअसल, स्क्रीन ने यूटीवी डिज़्नी के साथ तीन फिल्मों का करार किया था। बागी , मोहनजोदड़ो और दंगल। लेकिन उन्हें ये अंदाज़ा नहीं था कि मोहनजोदड़ो अक्षय कुमार की रुस्तम के साथ क्लैश कर जाएगी। और अब सबकी स्थिति काफी खराब है।

    नहीं खुला है ऋतिक का खाता
    सिंगल थियेटर मालिकों का कहना है कि चारों शो मोहनजोदड़ो को देने पड़ रहे हैं जबकि कई जगह ऋतिक का खाता भी नहीं खुला, लेकिन करार के तहत अगर उन्होंने रूस्तम को शो दिए तो उन पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

    बातचीत की कोशिश
    कई डिस्ट्रीब्यूटर यूटीवी से बातचीत की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि अक्षय की फिल्म ना लगाना उनको काफी नुकसान देह साबित हो रहा है लेकिन फिलहाल मोहनजोदड़ो, अपने फैसले से बिल्कुल नहीं हिल रही है। कुछ थियेटर मालिकों ने करार तोड़ने का फैसला भी कर लिया है।

    दंगल का डर
    सिंगल स्क्रीन मालिकों के लिए करार तोड़ने का मतलब होगा दंगल के राइट्स ना मिलना। और दंगल ना मिलना उनको काफी भारी पड़ सकता है। इसलिए थक हार के ऋतिक की मोहनजोदड़ो के अलावा उनके पास कोई ऑप्शन नहीं है।
    [MUST READ: स्कोर कार्ड - रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो, कौन कितने पानी में]

    दोनों ही फिल्मों को खतरा
    पूर्वी भारत की स्थिति और खराब है। और कुल मिलाकर देखा जाए तो दोनों ही फिल्में फिलहाल निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। अब दिन आगे बढ़ने के साथ पता चलेगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का हाल कैसा होगा।

    English summary
    Mohenjodaro and Rustom Advance booking reports, budget and economics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X