For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office Prediction: तानाजी के आगे मलंग को लगेगा झटका, पहले दिन का रिपोर्ट कार्ड !

    |

    अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर रिलीज के 27 वें दिन तक करोड़ों की कमाई बटोर रही है। इस वीक सिनेमाघर में रिलीज हो रही है तीन नई फिल्में। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की मलंग। जो कि एक एक्शन, इमोशन और रोमांस का हैवी डोज है। फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं। दूसरी फिल्म है शिकारा।

    Sooryavanshi से अक्षय कुमार की होगी रिकॅार्ड तोड़ कमाई, 5 तगड़ी डिटेल आयी सामनेSooryavanshi से अक्षय कुमार की होगी रिकॅार्ड तोड़ कमाई, 5 तगड़ी डिटेल आयी सामने

    विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी बयान करेगी। सादिया और आदिल खान मुख्य भूमिका में हैं। विधु विनोद चोपड़ा के अलावा फिल्म से कोई बड़ा चेहरा बतौर कलाकार नहीं जुड़ा है। ये फिल्म सीमित दर्शक वर्ग को टारगेट करेगी। हिना खान भी विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी अपनी पहली हिंदी फिल्म हैक्ड लेकर आ गई हैं।

    हिना खान टीवी का बड़ा नाम हैं। मलंग के आगे हैक्ड और शिकारा उतना बज दर्शकों के बीच नहीं क्रिएट कर पाई है। ऐसे में तानाजी का सिनेमाघर में पैर जमाए रखना मलंग, हैक्ड और शिकारा के पहले दिन के कलेक्शन पर क्या असर डालेगा। यहां पढ़ें एक खास रिपोर्ट..

    पहले दिन होगी इतनी कमाई

    पहले दिन होगी इतनी कमाई

    ट्रेड मैगजीन सुपर सिनेमा के मुताबिक मलंग पहले दिन 8 से 9 करोड़ की कमाई कर सकती है। इसके अलावा कई ट्रेड जानकार इसकी पहले दिन की कमाई 6 करोड़ के करीब की बता रहे हैं।

    शिकारा का पहले दिन होगा ये हाल

    शिकारा का पहले दिन होगा ये हाल

    दूसरी तरफ कश्मीरीपंडितों की जिंदगी के काले दिन को बंया करती हुई शिकारा की बात की जाए तो ये फिल्म पहले से विवादों के घेरे में है। हालांकि ट्रेड जानकारों के मुताबिक मलंग कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी। यह फिल्म अपने ओपनिंग दिन पर 2 से 3 करोड़ ही बटोर सकती है।

    हिना खान की डेब्यू फिल्म

    हिना खान की डेब्यू फिल्म

    तीसरी फिल्म जो रिलीज हो रही है वो है हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड। विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ट्रेड जानकारों ने केवल पहले दिन 50 लाख का कलेक्शन बताया है। जो कि निराशाजनक है।

    27 वें दिन का तानाजी का कलेक्शन

    27 वें दिन का तानाजी का कलेक्शन

    इन सबके बीच अपने रिलीज के 27 वें दिन बाद भी अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर ने अपना जलवा कायम रखा है। बुधवार यानी कि 5 फरवरी को इस फिल्म ने 2 करोड़ के करीब का कलेक्शन किया है। 27 दिनों का कलेक्शन लगभग 257 करोड़ रहा है।

    सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

    सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

    3800 स्क्रीन्स पर रिलीज के साथ तानाजी ने पहले दिन 15 करोड़ के साथ ओपनिंग की। वीकेंड पर 47.93 करोड़ बटोरने में कामयाब हुई। इसी के साथ लगातार तीसरे वीक तक धाकड़ कमाई के बाद ये हिंदी सिनेमा की 12 वीं सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। जिसका सफर इस वीक 3 फिल्मों के रिलीज के बाद भी जारी रहेगा।

    English summary
    Malang Box office prediction day 1 with Shikara and hacked release Tanhaji still ruling , Here read full report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X