»   » #Kundali: इस कारण से 100 करोड़ पहुंचते ही शिवाय को लग जाएगा #FullStop

#Kundali: इस कारण से 100 करोड़ पहुंचते ही शिवाय को लग जाएगा #FullStop

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन स्टारर शिवाय लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। हालांकि फिल्म ने धीरे धीरे बिज़नेस करना शुरू कर दिया है। लेकिन फिर भी अगर ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म ज़्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाएगी। अभी तक पांच दिनों में फिल्म ने 56 करोड़ की कमाई की है। 

और यही कारण है कि फिल्म के लिए 100 करोड़ क्लब काफी दूर दिखाई दे रहा है। हालांकि अगर इस लिहाज़ से देखा जाए तो शिवाय बॉक्स ऑफिस पर हिट भी नहीं कहलाएगी।
 

lifetime-box-office-prediction-for-shivaay

अगर सूत्रों की मानें तो शिवाय के लिए फिलहाल 100 करोड़ क्लब काफा मुश्किल लग रहा है। ट्रे़ड पंडितों ने फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 95 करोड़ बताया है।
[#Trick: शिवाय की इतनी डिमांड की काटनी पड़ी फिल्म, नई शिवाय रिलीज़!] 

हालांकि शिवाय ने सोमवार को 17 करोड़ के लगभग कमाई की जो कि ऐ दिल है मुश्किल के बराबर थी ऐसे में अगर कोई चमत्कार हो जाए तो शायद खिंचते खिंचते शिवाय 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। 

lifetime-box-office-prediction-for-shivaay
 

फिल्म धीरे धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ रही है और अब तक 56 करोड़ की कमाई कर चुकी है। लेकिन शिवाय का बजट है 105 करोड़ और फिल्म को हिट होने के लिए लगभग 145 करोड़ चाहिए। 
[#ScoreCard: ऐ दिल है मुश्किल Vs शिवाय: किसने फोड़ा बम और किसका निकला दीवाला!] 

ऐसे में शिवाय हिट होने के आसपास भी नहीं दिखाई देती। जानिए फिल्म के बारे में कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें - 
 

धीमा स्टारकास्ट - म्यूज़िक

धीमा स्टारकास्ट - म्यूज़िक

फिल्म को लेकर अजय देवगन ने काफी हवा बनाई लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट और म्यूज़िक दोनों ही ढीले हैं। हालांकि शिवाय का म्यूज़िक यूं तो अच्छा था पर फिल्म में उसका कोई इस्तेमाल नहीं हो पाया।

बहुत ही लंबी

बहुत ही लंबी

शिवाय बहुत ही लंबी थी। 2 घंटे 50 मिनट तक अजय देवगन को पहाड़ चढ़ता देख लोग बुरी तरह बोर हो गए। हालांकि अजय देवगन ने तुरंत अपनी गलती को सुधार लिया।

इतनी भी खराब नहीं

इतनी भी खराब नहीं

फिल्म इतनी भी खराब नहीं है। इसलिए धीरे धीरे फिल्म का Word Of Mouth अजय देवगन के हित में काम कर रहा है। खासतौर से बच्चों को फिल्म काफी पसंद आ रही है।

टिकट खिड़की पर मज़बूत

टिकट खिड़की पर मज़बूत

शिवाय में एक्शन है, इमोशन है और देखने में भी फिल्म सुंदर है। यानि कि तीनों चीज़ें टिकट खिड़की पर धीरे धीरे अपना काम कर रही हैं। वहीं बच्चों को फिल्म इसके एक्शन की वजह से काफी पसंद आ रही है।

ज़्यादा ड्रामा हो गया

ज़्यादा ड्रामा हो गया

दर्शकों का मानना है कि शिवाय में इमोशन कुछ ज़्यादा ही हो गया और इतना ड्रामा लोगों पचा नहीं पाए। वैसे भी अजय देवगन इमोशनल किरदार में पहली बार ओवरएक्टिंग करते नज़र आए क्योंकि फिल्म की कहानी कमज़ोर थी।

कुछ भी हो सकता है

कुछ भी हो सकता है

जिस तरह से शिवाय ने सोमवार को छलांग लगाई है, कुछ ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म कभी भी पलट सकती है और हो सकता है कि धीरे धीरे ये ऐ दिल है मुश्किल को टक्कर दे दे।

बड़े शहरों में नहीं चली

बड़े शहरों में नहीं चली

फिल्म बड़े शहरों में नहीं चली और यही फिल्म की सबसे बड़ी कमी है। इस कारण से फिल्म को मल्टीप्लेक्स टिकट का फायदा नहीं मिला। यानि कि फिल्म लोग सस्ते में देखना ज़्यादा पसंद कर रहे हैं।

सबसे बड़ी गलती

सबसे बड़ी गलती

लेकिन फिर भी अजय देवगन ने फिल्म की स्क्रीनिंग गुरूवार को रखकर काफी बड़ी गलती की। क्योंकि फिल्म के बारे में काफी निगेटिव चीज़ें रिलीज़ से पहले ही बाहर जा चुकी थीं।

English summary
Lifetime Box Office prediction for Shivaay - Will it eneter the 100 crore club?
Please Wait while comments are loading...