For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 100 करोड़ पार पहुंची आमिर खान की फिल्म

    |

    आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने भले ही भारत में भले ही उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की है, लेकिन ओवरसीज में फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म भारत में जहां 51 करोड़ के लगभग की कमाई कर चुकी है, वहीं ओवरसीज में फिल्म ने 65 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यानि फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ पार जा चुका है।

    वर्ल्डवाइड लाल सिंह चड्ढा 110 करोड़ की कमाई कर चुकी है। मुख्य तौर पर फिल्म ने यूएस, यूके, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है। लॉकडाउन के बाद, ओवरसीज में कमाई के मामले में यह सबसे बड़ी हिंदी फिल्म साबित हुई है। वहीं, अभी फिल्म चीन में भी रिलीज होने वाली है, जहां आमिर खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लाल सिंह चड्ढा सितंबर में चीन में रिलीज होगी।

    'रक्षाबंधन' लाइफटाइम कलेक्शन- बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ के अंदर सिमटी अक्षय कुमार की फिल्म'रक्षाबंधन' लाइफटाइम कलेक्शन- बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ के अंदर सिमटी अक्षय कुमार की फिल्म

    बहरहाल, कहना गलत नहीं होगा कि भारत में फिल्म फ्लॉप रही है। 180 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म अब तक 51 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। वहीं, ट्रेड पंडितों की मानें तो भारत में फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन ज्यादा से ज्यादा 60 करोड़ तक पहुंच सकता है।

    बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

    बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

    अपने करियर में एक के बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, आमिर खान को अब बैक टू बैक दो सुपर फ्लॉप मिली हैं। लाल सिंह चड्ढा से पहले रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी फ्लॉप रही थी।

    छुट्टियां भी नहीं आई काम

    छुट्टियां भी नहीं आई काम

    लाल सिंह चड्ढा एक फेस्टिवल रिलीज थी। फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन त्योहार के मौके पर रिलीज हुई थी। फिर सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियां थीं। लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर छुट्टियों का कोई फायदा नहीं मिल पाया। फिर मंगलवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली।

    डिस्ट्रब्यूटर्स ने की मुआवजे की मांग!

    डिस्ट्रब्यूटर्स ने की मुआवजे की मांग!

    रिपोर्ट्स के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स को 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है। उन्होंने मेकर्स से मुआवजे तक की मांग कर डाली है। बता दें, इससे पहले ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के फ्लॉप होने के बाद भी आमिर खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पैसे लौटाए थे।

    हिंदी फिल्मों का बुरा हाल

    हिंदी फिल्मों का बुरा हाल

    साल की शुरुआत से ही एक के बाद एक फिल्में टिकट खिड़की पर धराशयी होती दिख रही हैं। चाहे वो बड़े बजट की फिल्म हो, छोटे बजट की फिल्म हो, सुपरस्टार की हो या न्यूकमर की.. ज्यादातर फिल्में औंधे मुंह गिर रही हैं।

    English summary
    In the overseas markets, Laal Singh Chaddha has been fairing well, bringing the global total closer to crossing the Rs. 110 cr. mark at the worldwide box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X