For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा ने मारी बाज़ी, अक्षय की रक्षा बंधन से दोगुना एडवांस कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

    |

    बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते तीन सुपरस्टार्स का महाक्लैश होने जा रहा है। आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ भिड़ेगी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन। अक्षय कुमार और आमिर खान पहले भी इस क्लैश के बारे में बोल चुके हैं। अक्षय का कहना है कि 11 अगस्त के बाद काफी छुट्टियां और दोनों ही फिल्मों के पास कमाने का अच्छा खासा मौका है।

    बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार से ही दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शुरूआती नतीजों से साफ है कि आमिर खान, अक्षय कुमार को साफ साफ पटखनी दे रहे हैं।

    जहां लाल सिंह चड्ढा, अंग्रेज़ी फिल्म फॉरेस्ट गंप का देसी रीमेक है वहीं अक्षय कुमार की आनंद एल राय फिल्म, सालों बाद दर्शकों को राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्मों का फील दे रही है। बॉक्स ऑफिस पर जीत किसकी होगी, ये ओपनिंग से ही साफ हो जाएगा। बात करें बीते हफ्ते की तो एक विलेन रिटरन्स भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। फटाफट जानिए, इस हफ्ते का बॉक्स ऑफिस अपडेट।

    लाल सिंह चड्ढा की एडवांस कमाई - 8 करोड़

    लाल सिंह चड्ढा की एडवांस कमाई - 8 करोड़

    लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को काफी पीछे छोड़ दिया है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस में लगभग 8 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि, अभी तक एडवांस बुकिंग खुले केवल दो ही दिन हुए हैं।

    रक्षा बंधन की कमाई

    रक्षा बंधन की कमाई

    वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ज़बरदस्त प्रमोशन के बावजूद अभी 3 करोड़ के आस पास की ही एडवांस कमाई कर पाई है। देखना ये है कि क्या अक्षय कुमार की फिल्म आमिर खान की फिल्म के सामने डटकर खड़ी भी हो पाती है या नहीं।

    एक विलेन रिटरन्स को मिला फायदा

    एक विलेन रिटरन्स को मिला फायदा

    रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा में से कोई भी फिल्म 5 अगस्त के शुक्रवार को रिलीज़ हो सकती थी जो कि खाली रह गया। लेकिन इसका फायदा मिला है मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर ये फिल्म खराब रिव्यू के बावजूद धीरे धीरे 37 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

    North Vs South बॉक्स ऑफिस पर बोले आमिर खान

    North Vs South बॉक्स ऑफिस पर बोले आमिर खान

    करण जौहर ने आमिर खान के सामने कुछ उदाहरण रखते हुए बताया कि इस समय हिंदी दर्शकों को जिस तरह की साउथ फिल्में पसंद आ रही हैं वो लगभग अपने ढांचे में एक ही तरह की है। Larger Than Life फिल्में फिर चाहे वो पुष्पा हो या फिर केजीएफ 2. दिलचस्प ये है कि कुछ सालों पहले तक बॉलीवुड ठीक इसी तरह की फिल्में बना रहा था लेकिन फिर हमने खुद ही इन फिल्मों से किनारा कर लिया। और इसका ज़्यादातर श्रेय आमिर खान को जाता है क्योंकि 2001 में दो फिल्में आईं - दिल चाहता है और लगान। ये दोनों ही फिल्में उस समय की हिंदी फिल्मों से बिल्कुल ही अलग थीं। इसके बाद 2006 में आई रंग दे बसंती और उसके कुछ सालों बाद तारे ज़मीन पर।

    आमिर ने बताया बॉक्स ऑफिस के कायदे कानून

    आमिर ने बताया बॉक्स ऑफिस के कायदे कानून

    करण जौहर ने कहा, आमिर आप वो इंसान हैं जिन्होंने दर्शकों को अलग तरह के सिनेमा की तरफ मोड़ दिया। इस पर जवाब देते हुए आमिर ने साफ किया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, ये सारी बिल्कुल ज़मीन से जुड़ी फिल्में थीं। वो फिल्में जो दर्शक देखना चाहते थे लेकिन उन तक पहुंची नहीं। दंगल भी एक खास तरह की फिल्म थी लेकिन पूरी तरह से ज़मीन से जुड़ी हुई थी। गलती वहां हुई जब हम बंधने लग गए और एक सीमित दर्शक वर्ग के लिए फिल्में बनाने लग गए और बाकी जनता को छोड़ने लग गए। मुझे लगता है कि हमने वहीं कमी कर दी।

    English summary
    Laal Singh Chaddha has won the advance booking battle with Akshay Kumar's RakshaBandhan exceeding more than double amount. Read to know box office updates of the week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X