For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस ने वीकेंड में मचाई तबाही, 60 करोड़ ग्रॉस रविवार, 220 करोड़ ग्रॉस कमाई

    |

    कोलार गोल्ड फील्ड यानि कि KGF जिसका चैप्टर 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रहा है। रविवार को फिल्म ने एक बार फिर से थिएटर में आग उगली है और ये आग फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई को 220 करोड़ Gross के करीब पहुंचा चुकी है। 14 अप्रैल को रिलीज़ हुई केजीएफ चैप्टर 2 ने चार दिन में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 191 करोड़ का वीकेंड कलेक्शन दिया है।

    यश, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टारर इस कन्नड़ फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को तबाही मचाते हुए कुल 51 करोड़ की कमाई की है। आंकड़ों की मानें तो रविवार को केजीएफ चैप्टर 2 की ग्रॉस कमाई लगभग 60 करोड़ के आस पास होगी। इस लिहाज़ से फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

    रविवार को केजीएफ 2 की ऑक्यूपेंसी हिंदी थिएटर में लगभग 75 प्रतिशत रही। यही कारण है कि फिल्म के आंकड़े अभी से हाफ सेंचुरी या उसके पार बताए जा रहे हैं। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ जो कि ज़बरदस्त है, वो भी फिल्म की कमाई में पूरी सहायता दे रहा है।

    धमाकेदार हुई शुरूआत

    धमाकेदार हुई शुरूआत

    गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत करते हुए 53.9 करोड़ की ओपनिंग देकर हर किसी को अचंभे में डाल दिया। अपनी ओपनिंग के साथ ही फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म वॉर के 53.3 करोड़ की ओपनिंग को भी पीछे छोड़ दिया।

    सबसे बड़ा सिंगल डे कलेक्शन

    सबसे बड़ा सिंगल डे कलेक्शन

    जहां एक तरफ, केजीएफ चैप्टर 2 ने रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग दी वहीं दूसरी तरफ, फिल्म की 53.9 करोड़ की ओपनिंग हिंदी सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म का सबसे बड़ा सिंगल डे कलेक्शन बन गई। इससे पहले ये रिकॉर्ड भी ऋतिक रोशन - टाईगर श्रॉफ स्टारर वॉर के पास।

    टॉप 3 सिंगल डे में दो बार नाम

    टॉप 3 सिंगल डे में दो बार नाम

    अब रविवार को 51 करोड़ की कमाई के साथ ही केजीएफ चैप्टर 2 ने एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है। हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े सिंगल डे कलेक्शन की लिस्ट में जहां वॉर के बाद अगला नाम था 50 करोड़ की कमाई के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का वहीं अब इस लिस्ट में पहला नाम 53.9 करोड़ की कमाई के साथ केजीएफ चैप्टर 2 है, दूसरा नाम 53.3 करोड़ की कमाई के साथ वॉर है और तीसरा नाम 51 करोड़ की कमाई के साथ वापस केजीएफ 2 है।

    जल्दी ही पीछे होगी बाहुबली - RRR

    जल्दी ही पीछे होगी बाहुबली - RRR

    केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में लगभग 200 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर फिल्म पूरा हफ्ता इसी तरह कमा ले गई तो ये फिल्म जल्दी ही हिंदी सिनेमा की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल दक्षिण भारतीय फिल्म बाहुबली 2 के 518 करोड़ की कमाई को पीछे छोड़ देगी। वहीं सोमवार को फिल्म RRR की अब तक की हिंदी बॉक्स ऑफिस कमाई को पीछे छोड़ देगी।

    रविवार को 70 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    रविवार को 70 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    गौरतलब है कि रविवार 17 अप्रैल को केजीएफ चैप्टर 2 की ऑक्यूपेंसी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 प्रतिशत रही। रविवार को सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी लगभग 62 प्रतिशत थी। दोपहर तक ये आंकड़ा 77 प्रतिशत पहुंचा और शाम के शो में 84 प्रतिशत। रात के शो में फिल्म ने हिंदी थिएटर में एक बार फिर 62 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    हर शहर में 60 प्रतिशत से ऊपर ऑक्यूपेंसी

    हर शहर में 60 प्रतिशत से ऊपर ऑक्यूपेंसी

    दिलचस्प है कि रविवार को हर छोटे बड़े शहर में हिंदी के शो की ऑक्यूपेंसी 60 प्रतिशत से ऊपर ही रही। जहां, फिल्म ने दिल्ली, पुणे, कोलकाता, चंडीगढ़, भोपाल में लगभग 70 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की वहीं मुंबई में ये आंकड़ा 66 प्रतिशत रहा। चेन्नई में हिंदी के शो की ऑक्यूपेंसी 98 प्रतिशत रही। वहीं हैदराबाद, सूरत, अहमदाबाद में भी ये आंकड़ा 90 प्रतिशत से ऊपर रहा।

    साउथ की फिल्मों का डंका

    साउथ की फिल्मों का डंका

    गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से हिंदी बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का डंका बज रहा है। चाहे वो अल्लू अर्जुन की पुष्पा हो या फिर राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर की आर आर आर। अब यश की ये कन्नड़ फिल्म साफ कर चुकी है कि दर्शकों को भाषा से ज़्यादा अच्छा कंटेंट प्रभावित कर रहा है। देखना है कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 कितनी कमाई करती है।

    English summary
    KGF Chapter 2 box office collection is massive in hindi and the film hits 200 crore plus weekend all set to surpass RRR and Baahubali 2 hindi lifetime collection.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X