For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केजीएफ चैप्टर 2 वीकेंड बॉक्स ऑफिस: चार दिन-500 करोड़, आरआरआर - बाहुबली 2 को पीछे छोड़ेगी यश की फिल्म

    |

    कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इस समय भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तबाही मचा रही है और चार दिनों में फिल्म ने 500 करोड़ वर्ल्डवाईड की कमाई का वीकेंड आंकड़ा दिया है। वहीं भारत में फिल्म ने चार दिनों में 430 करोड़ की कमाई कर ली है और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में 191 करोड़ का वीकेंड दिया है।

    Recommended Video

    KGF Chapter 2: अब गूंजेगा रॉकी भाई का Sultan Track, Yash की Film का नया Song रिलीज|FilmiBeat

    जहां हिंदी बॉक्स ऑफिस पर यश, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 सुनामी बनकर आई है वहीं ओवरसीज़ में भी फिल्म ने लगभग 65 करोड़ की कमाई कर ली है।

    अगर ग्रॉस कमाई की बात करें तो भारत में फिल्म ने लगभग 450 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली है वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में फिल्म ने 220 करोड़ के लगभग ग्रॉस कमाई की है।

    रविवार को शानदार कमाई

    रविवार को शानदार कमाई

    केजीएफ चैप्टर 2 ने रविवार को कमाई के लिहाज़ से बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा दिया। रविवार को केजीएफ ने भारत में 104 करोड़ की ग्रॉस कमाई की। फिल्म ने भारत में रविवार को 92 करोड़ की नेट कमाई की। इसमें हिंदी के 52 करोड़ की कमाई भी शामिल है। रविवार को फिल्म ने कन्नड़ में 12 करोड़, तेलुगू में 13 करोड़, मलयालम में 5 करोड़ और तमिल में 8 करोड़ की कमाई की।

    70 प्रतिशत से ऊपर रही ऑक्यूपेंसी

    70 प्रतिशत से ऊपर रही ऑक्यूपेंसी

    रविवार, 17 अप्रैल को फिल्म की ऑक्यूपेंसी कन्नड़ और हिंदी, दोनों ही भाषाओं में 75 - 77 प्रतिशत के बीच रही। हिंदी थिएटर में जहां चेन्नई जैसे शहर में भी 98 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही वहीं कन्नड़ में सभी शहरों में रविवार को फिल्म की ऑक्यूपेंसी 85 प्रतिशत से ऊपर रही।

    बाहुबली को पीछे छोड़ेगी?

    बाहुबली को पीछे छोड़ेगी?

    जिस लिहाज़ से फिल्म कमा रही है उस लिहाज़ से भारत में ना सही लेकिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 आर आर आर और बाहुबली 2 को ज़रूर पीछे छोड़ सकती है। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी ज़बरदस्त है।

    100 करोड़ की ओपनिंग

    100 करोड़ की ओपनिंग

    माना जा रहा था कि केजीएफ चैप्टर 2 ओपनिंग के साथ ही बाहुबली 2 और आर आर आर का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ सकती है। लेकिन फिल्म चूक गई और इसने 116 करोड़ की ओपनिंग दी। इन 112 करोड़ में कन्नड़ के 22 करोड़, तमिल के 8 करोड़, तेलुगू के 26 करोड़, मलयालम के 5 करोड़ और हिंदी के 53.9 करोड़ शामिल थे।

    ओपनिंग के बाद गिरी

    ओपनिंग के बाद गिरी

    गुरूवार 14 अप्रैल को 116 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने भारत में शुक्रवार को 21 प्रतिशत गिरावट देखी और इसने 90 करोड़ की कमाई की। शनिवार को ये आंकड़ा और गिरा और फिल्म ने भारत में 82 करोड़ की कमाई की। लेकिन रविवार को फिल्म ने उछाल मारी और 92 करोड़ की कमाई की।

    बेहतरीन जा रही है हिंदी की कमाई

    बेहतरीन जा रही है हिंदी की कमाई

    बात करें हिंदी बॉक्स ऑफिस की तो यश स्टारर इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। गुरूवार 14 अप्रैल को 53.9 करोड़ की ओपनिंग के बाद फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 46 करोड़ और शनिवार को 42 करोड़ की कमाई की। लेकिन रविवार को एक बार फिर फिल्म ने उछाल मारते हुए 52 करोड़ की कमाई की।

    कितना होगा लाईफटाईम

    कितना होगा लाईफटाईम

    चूंकि केजीएफ चैप्टर 2 का वर्ड ऑफ माउथ ज़बरदस्त है, ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म भारत में 910 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा 400 करोड़ तक छू सकता है। वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो केजीएफ 2 1200 - 1350 करोड़ के बीच की वर्ल्डवाईड कमाई करेगी।

    English summary
    KGF Chapter 2 takes a massive jump on Sunday hitting 500 crores Worldwide, 430 crores in India and 191 crores in Hindi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X