For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF 2 VS जर्सी VS बीस्ट: बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की तगड़ी भिड़ंत,जानें तीनों फिल्मों का बजट और कलेक्शन रिपोर्ट

    |

    अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर अब तक का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बीस्ट, केजीएफ चैप्टर 2 और जर्सी के बहुप्रतीक्षित क्लैश की। तीन इंडस्ट्री से तीन बड़ी फिल्में आने से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। तीनों ही फिल्में बड़े बजट पर बनीं हैं और इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    केजीएफ चैप्टर 2 मूल रूप से एक कन्नड़ फिल्म है, वहीं बीस्ट तमिल में बनी फिल्म है, जबकि जर्सी एक बॉलीवुड फिल्म है। लेकिन साउथ की दोनों फिल्में पैन इंडिया फिल्म है और कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। बजट की बात करें तो तीनों के बजट को मिलाकर 14 अप्रैल को कुल 300 करोड़ की क्लैश की तैयारी है।

    RRR बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- हिंदी में 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शनRRR बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- हिंदी में 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन

    कोई शक नहीं कि इस क्लैश का प्रभाव तीनों फिल्मों के आंकड़ों पर दिखने वाला है। हालांकि केजीएफ 2 यहां रेस में सबसे आगे दौड़ रही है क्योंकि यह एक फ्रैंचाइजी है और पिछली फिल्म ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी में भी सुपरहिट रही थी। केजीएफ के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, यदि जर्सी को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिलता है तो केजीएफ का रास्ता कठिन हो सकता है।

    जर्सी बजट

    जर्सी बजट

    शाहिद कपूर की जर्सी इसी नाम की तेलुगु हिट की आधिकारिक रीमेक है। भले ही यह केजीएफ चैप्टर और बीस्ट की तुलना में कम चर्चा पर है, लेकिन यह वर्ड ऑफ माउथ पर गेम में आ सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसे 70 करोड़ की लागत से बनाया गया है।

    हिट होने के लिए करना होगा इतना कलेक्शन

    हिट होने के लिए करना होगा इतना कलेक्शन

    जर्सी को हिट होने के लिए कम से कम 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। जबकि सुपरहिट की श्रेणी में आने के लिए 140 करोड़ की कमाई करनी होगी।

    दिसंबर से टलते टलते शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी अब 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। साउथ की दो बड़ी फिल्मों से भिड़ने के बावजूद फिल्म से हिंदी बेल्ट में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

    केजीएफ- चैप्टर 2

    केजीएफ- चैप्टर 2

    सुपरहिट फिल्म केजीएफ की सीक्वल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। सुपरस्टार यश स्टारर KGF चैप्टर 2 मुख्य रूप से एक कन्नड़ फिल्म है और इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम के डब वर्जन में भी रिलीज़ किया जाएगा। कन्नड़ फिल्म होने के बावजूद, सीक्वल के हिंदी और तेलुगु वर्जन के साथ रिकॉर्डतोड़ संख्या में कमाई करने की उम्मीद है, यही वजह है कि यह पूरी तरह से एक पैन- इंडिया फिल्म है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    केजीएफ चैप्टर का बजट 100 करोड़ तक का बताया जा रहा है। इसे रिलीज भी काफी बड़े स्तर पर किया जा रहा है। एडवांस बुकिंग में यह ओवरसीज में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

    बता दें, फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि इसके लिए मुश्किल नहीं दिखता है।

    बीस्ट

    बीस्ट

    सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बीस्ट' इन दोनों फिल्मों से एक दिन पहले.. 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म एक तमिल एक्शन-थ्रिलर है और इसे हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। कोई शक नहीं फिल्म का तमिल वर्जन नए रिकॉर्ड बनाएगा.. जबकि हिंदी में भी फिल्म को लेकर बढ़िया क्रेज देखा जा रहा है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    बीस्ट भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म है। इसकी लागत 150 करोड़ बताई जा रही है। बता दें, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 220-250 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जबकि सुपरहिट होने के लिए 300 करोड़ का कलेक्शन।

    English summary
    Kgf 2, Jersey and Beast are releasing on 14th April in theatres. Know the budget of all three films and how much they have to earn to be a superhit film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X