»   » Box Office पीकू से लेकर बदलापुर, गब्बर इज बैक तक ट्रैजिडी वर्क्स!

Box Office पीकू से लेकर बदलापुर, गब्बर इज बैक तक ट्रैजिडी वर्क्स!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्सर ही देखा गया है कि फिल्मों में सैड एंडिंग दिखाकर दर्शकों को कनेक्ट कर लिया जाता है। फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वर्क भी कर जाती हैं। शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, सलमान खान तक की फिल्मों में कई बार ट्रैजिक एंडिंग देखी गयी है।

इस साल भी कई फिल्मों में ट्रैजिक एंडिंग देखने को मिली और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह परफॉर्म भी किया। हालांकि कट्टी बट्टी इस मामले में पीछे रह गयी। तो आइये देखते हैं किन किन ट्रैजिक एंडिंग फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर मिला है कैसा रिस्पॉंस।

पीकू
  

पीकू

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू में एंड में अमिताभ बच्चन को रोते हुए दिखाया जाता है। अमिताभ को मरता देख दर्शक काफी इमोशनल हो जाते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 79.92 करोड़ की कमाई की।

बदलापुर
  

बदलापुर

बदलापुर, में वरुण धवन को एंड में अकेला दिखाया जाता है। जिसकी पत्नी और बेटा मर जाता है। एक सैड एंडिंग वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 51.40 करोड़ की कमाई की।

हमारी अधूरी कहानी
  

हमारी अधूरी कहानी

विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म हमारी अधूरी कहानी में एंड में विद्या बालन को मरते हुए दिखा देते हैं। एंडिंग बहुत ही सैड है और फिल्म ने कुल 37 करोड़ की कमाई की। जिसके चलते ये साल की एवरेज फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई।

गब्बर इज बैक
  

गब्बर इज बैक

अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक ने बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ की कमाई की। फिल्म के एंड में अक्षय कुमार को जेल हो जाती है और वो सबको छोड़कर चला जाता है।

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स
  

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

कंगना रनौत और आर माधन की साल की दूसरी बड़ी हिट तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का एंड एक तरह से सैड भी था और हैप्पी भी। कंगना और आर माधवन जो कि पतिपत्नी थे वो तो मिल जाते हैं लेकिन वहीं कंगना की डुप्लीकेट जिससे आर माधवन को प्यार हो जाता है वो रह जाती है अकेली। फिल्म साल की दूसरी बड़ी हिट थी जिसने करीब 152 करोड़ की कमाई की।

कट्टी बट्टी
  

कट्टी बट्टी

कंगना की फिल्म कट्टी बट्टी में कंगना मर जाती है। फिल्म ने फर्स्ट डे में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।

फैंटम
  

फैंटम

सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की फिल्म फैंटम में एंड में सैफ अली खान मर जाता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ की कमाई की।

Please Wait while comments are loading...