For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kantara Hindi Box Office: 75 करोड़ किया पार गई फिल्म, बनी ब्लॉकबस्टर, यहां जानें वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    |

    ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' सिनेमाघरों में अपना सातवां हफ्ता गुजार रही है और ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल कर चुकी है। फिल्म अभी भी अच्छी कमाई कर रही है, खासकर हिंदी बेल्ट में। रविवार को फिल्म ने 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसी के साथ हिंदी में फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

    पहले कन्नड़ में, फिर पैन इंडिया मार्केट्स में, फिल्म लगातार बढ़ रही है। महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ऐतिहासिक कारोबार किया है। कर्नाटक में, फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। वहीं, अब देखना दिलचस्प रहेगा कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कहां तक पहुंच पाती है।

    फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच दीवानगी के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इसका असर खूब दिख रहा है। हिंदी बाजार में भी इसने 14 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद से सफलता के उदाहरण पेश किए हैं। वहीं, ओवरसीज में फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

    <strong>एक साल में 3-4 फिल्में करने के बारे में पूछे जाने पर Akshay Kumar का फूटा गुस्सा</strong>एक साल में 3-4 फिल्में करने के बारे में पूछे जाने पर Akshay Kumar का फूटा गुस्सा

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, कंतारा ने भारत में 285.30 करोड़ का Nett बिजनेस किया है.. यानि की gross 336.65 करोड़ (सभी भाषाओं) के बराबर है। वहीं, ओवरसीज में फिल्म ने अब तक 31 करोड़ का gross बिजनेस कर लिया है। 44 दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रहा है 367.65 करोड़..

    पांच भाषाओं में बनी फिल्म

    पांच भाषाओं में बनी फिल्म

    ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित, कांटारा 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई और यह पांच भारतीय भाषाओं- कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में प्रदर्शित हो रही है। हिंदी में फिल्म ने धीमी शुरुआत ली थी.. लेकिन देखते ही देखते दर्शकों की पहली पसंद बन गई।

    टॉप 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1

    टॉप 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1

    बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार वृद्धि दर्ज करने के अलावा, 'कांतारा' ने भारत की हालिया टॉप 250 फिल्मों की सूची में भी नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई, जिसे हाल ही में IMDb द्वारा जारी किया गया था।

    ऑस्कर भेजनी चाहिए फिल्म

    ऑस्कर भेजनी चाहिए फिल्म

    अभिनेत्री कंगना रनौत ने जब कांतारा देखी तो उन्होंने भी दिल खोलकर इसकी तारीफ की थी।एक्ट्रेस ने कहा था कि कांतारा को अगले साल ऑस्कर में भारत की तरफ से एंट्री होनी चाहिए। भारत को सही रिप्रेजेंटेटिव की जरूरत है और कांतारा ऐसी फिल्म है जिसे दुनिया को जरूर देखना चाहिए।

    English summary
    Kantara Hindi has crossed 75 crores mark in Hindi and became a blockbuster now. Made at a low budget of 16 crores, Kantara has done historic business so far.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X