For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SCORE CARD: कंगना 'तनु' रनौत VS दीपिका 'पीकू' पादुकोण,

    |

    [बॉक्स ऑफिस] इस साल अभी तक जितनी फिल्में आ चुकी हैं उनमें कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण की ही फिल्में बात करने लायक हैं। वहीं कंगना और दीपिका में अब सीधे कॉम्पिटीशन होने लगा है। फिल्मों से लेकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक।

    इन दोनों की तुलना लाज़िमी सी हो गई है जिसका कारण है दीपिका का अपना अवार्ड कंगना को डेडिकेट करना। जिसका साफ मतलब था कि दोनों बराबर है या कंगना बेहतर थीं। अब जब पीकू ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं तो देखना है कि क्या तनु आगे निकल पाएंगी

    SCORE CARD

    SCORE CARD

    हम आपको देते हैं इनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लेकर करियर का पोस्टमार्टम। बेहतर कौन है ये आप खुद डिसाईड करिएगा।

     निगेटिव शेड

    निगेटिव शेड

    जहां कंगना ने कृष 3 और फैशन जैसी फिल्मों में ग्रे शेड किया वहीं दीपिका ने कॉकटेल कि वेरोनिका से ग्रे शेड झलक दिखाई। दोनों ही किरदार बेहतरीन थे। कंगना को फैशन के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला।

    स्टाईल

    स्टाईल

    दोनों का ही स्टाईल स्टेटमेंट ज़बर्दस्त है और वक्त से साथ बेहतर होता गया है। चाहे वो इंडियन लुक हो या वेस्टर्न।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    हालांकि दीपिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त कमाई करती है पर उनमें एक सुपरस्टार भी होता है। वहीं कंगना की फैशन और क्वीन ने केवल हीरोईनों के दम पर कमाई की। इस ग्रुप में अब पीकू भी शामिल हो चुकी है।

    एक्टर्स

    एक्टर्स

    दीपिका शाहरूख अब एक जोड़ी हैं। वहीं कंगना रनौत ने अब तक ऋतिक, अजय के अलावा इमरान हाशमी के साथ कुछ अच्छी फिल्में दी है। पर KHAN क्लब से वो अभी दूर हैं।

    फिल्में

    फिल्में

    दीपिका कंगना से इंडस्ट्री में एक साल छोटी है और एक फिल्म भी। दोनों ही अपनी फिल्मों की सिल्वर जुबिली मना रही हैं। कुछ हिट, कुछ औसत और कुछ फ्लॉप।

    हिट Vs फ्लॉप

    हिट Vs फ्लॉप

    दीपिका पादुकोण के हिस्से भी ब्रेक के बाद और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक जैसी फिल्में हैं तो कंगना के हिस्से तेज़ जैसी फिल्में भी हैं। पर लगता है पीकू और क्वीन ने इनके सारे पाप धो दिए हैं।

     म्यूज़िकल हिट्स

    म्यूज़िकल हिट्स

    जहां कॉकटेल और ये जवानी है दीवानी आज भी झुमा देते हैं वहीं लंदन ठुमकदा पर ठुमके लगाना आप नहीं भूलेंगे। पर साड्डी गली और जुगनी के आगे बद्तमीज़ दिल भी फीका तो पड़ता है।

    अवार्ड्स

    अवार्ड्स

    दीपिका की अवार्ड लिस्ट उनके करियर से लंबी है वहीं कंगना ने हाल ही में अवार्ड फंक्शन को बॉयकॉट कर दिया है। कारण वाजिब था जब आप क्वीन जैसी फिल्म को हैप्पी न्यू ईयर के आगे हार जाए...मतलब ये तो हद है ना भाई!

     किरदार

    किरदार

    दोनों ने ही पूरे करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक। पर कंगना ने हॉरर भी ट्राई किया है जो दीपिका ने अभी तक नहीं किया।

     अचीवमेंट

    अचीवमेंट

    कंगना रनौत को दो बार नेशनल अवार्ड मिल चुका है वहीं दीपिका की फैन फॉलोइंग का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। वैसे कंगना भी इस फील्ड में जल्द तरक्की करने वाली हैं।

     तनु या पीकू

    तनु या पीकू

    बड़ा मुश्किल है डिसाईड करना। तनु और दत्तो में ज़मीन आसमान का फर्क था। फिर भी कंगना उसे इतनी आसानी से निभा ले गई हैं। वहीं पीकू में दीपिका का सहज अभिनय खींचता है।

    English summary
    Kangana Ranaut Vs Deepika Padukone turned out to be a very interesting comaparison when we delved into the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X